Move to Jagran APP

आजमगढ़ में 12-14 साल के तीन किशोरों ने बालिका संग किया सामूहिक‍ दुष्‍कर्म, पुलिस के उड़े होश

एक गांव में छह वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। घटना को अंजाम देने वाले आरोपित महज 12 से 14 साल के हैं जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर बाल संरक्षण गृह भेज दिया है। एसएचओ शिवशंकर सिंह ने बताया कि घटना रविवार की है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 08:40 PM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 08:40 PM (IST)
आजमगढ़ में 12-14 साल के तीन किशोरों ने बालिका संग किया सामूहिक‍ दुष्‍कर्म, पुलिस के उड़े होश
एक गांव में छह वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है।

आजमगढ़, जेएनएन। निजामाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में छह वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। घटना को अंजाम देने वाले आरोपित महज 12 से 14 साल के हैं जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर बाल संरक्षण गृह भेज दिया है। एसएचओ शिवशंकर सिंह ने बताया कि घटना रविवार की है। इस मामले में एक महिला ने शिकायती तहरीर दी थी। पीड़ि‍त का आरोप है कि बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। उसी समय तीनों उसे उठा ले गए और दुष्कर्म कर भाग गए। खेत से गेहूं काटकर लौटने पर बच्ची ने रोते हुए घटना की जानकारी दी। वहीं इस बाबत आरोपितों के घर शिकायत करने जाने पर उनके परिजनों ने डांटकर भगा दिया। 

prime article banner

पुलिस के अनुसार पीड़‍िता की मां ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि गांव के ही तीन किशोर बेटी को खेलते समय उठाकर ले गए। इस दौरान घर में कोई सदस्‍य नहीं होने से जानकारी नहीं हो सकी थी। जबकि खेत से लौटकर आने के बार परिजनों को रोते हुए छह साल की बेटी ने जानकारी दी तो उनके होश उड़ गए। बेटी के मुताबिक तीनों किशोरों ने उसके साथ गलत काम किया और धमकी देते हुए फरार हो गए। मामले की जानकारी परिजनों को हुई तो शिकायत करने आरोपित किशोरों के यहां गए। इस दौरान आरोपित पक्ष की ओर से पी‍ड़‍ित पक्ष को धमकी दी गई। इसके बाद हताश पीड़‍ित पक्ष ने थाने में इस बाबत शिकायत की थी। 

पुलिस को जांच के दौरान आरोपितों की उम्र जानकार अचरज हुआ लेकिन जांच में मामला पूरी तरह सही मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित तीनों किशोरों को हिरासत में ले लिया। पुलिस के अनुसार पीड़‍ित ही नहीं बल्कि आरोपितों की भी उम्र काफी कम है। हालांकि, संगीन अपराध को देखते हुए पुलिस ने तीनों ही आरोपितों को हिरासत में लेकर बाल संरक्षण गृह भेज दिया है। प्रारंभिक जांच में आरोपित किशोरों द्वारा अश्‍लील वीडियो देखकर दुष्‍कर्म किया गया है। वहीं क्षेत्र में मामले की जानकारी होने के बाद लोगों में भी तरह तरह की चर्चा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.