Move to Jagran APP

सत्तर वर्षों से मलाई खाने वाले सत्ता से हटाए जा रहे, जौनपुर में बोले निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाक्टर संजय

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाक्टर संजय निषाद ने रविवार को बीआरपी इंटर कालेज में जनसभा के दौरान पत्रकारों से कहा कि सन आफ मल्लाह वीआइपी के अध्यक्ष मुकेश साहनी हमारे अच्छे दोस्त है यूपी में उनकी इंट्री से किसी प्रकार का डर नहीं है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 07:45 PM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 07:45 PM (IST)
सत्तर वर्षों से मलाई खाने वाले सत्ता से हटाए जा रहे, जौनपुर में बोले निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाक्टर संजय
जौनपुर, बीआरपी कालेज के मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करते निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाक्टर संजय निषाद।

जागरण संवाददाता, जौनपुर। निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. संजय निषाद ने रविवार को बीआरपी इंटर कालेज में जनसभा के दौरान पत्रकारों से बात-चीत में कहा कि सत्तर सालों से मलाई खाने वालों को सत्ता से हटाया जा रहा है और जिनकी बदौलत देश आजाद हुआ उन्हें सत्ता के करीब लाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार सबका साथ व सबका विकास की नीति पर कार्य कर रही है, जिसका सबसे अधिक फायदा समाज के वंचित तबके को मिल रहा है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सन आफ मल्लाह वीआइपी के अध्यक्ष मुकेश साहनी हमारे अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में यूपी में उनकी इंट्री से किसी प्रकार का डर नहीं है। उन्होंने दावा किया कि वह आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी का साथ देते हुए निषाद समाज को एकजुट करते हुए एनडीए गठबंधन को मजबूत करने का कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि दोनों का मकसद निषाद समाज को एकजुट कर हक व अधिकार दिलाना ही है।

loksabha election banner

डा. निषाद ने कहा कि निषाद समाज के सामने गरीबी एक बीमारी है व आरक्षण उसकी दवाई। अभी तक यह समाज जिस भी अस्पताल रूपी पार्टी के साथ गया हर जगह उसका शोषण हुआ। उन्होंने कहा कि समाज के लोगों को भाजपा ने उचित मान व सम्मान दिया है। उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद फूलन देवी की मां के भूमि को जिस सपा नेता कैलाश चौरसिया ने हड़पा है, उसे वापस दिलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिले के शाहगंज, केराकत, सदर, मछलीशहर विधानसभा निषाद बाहुल्य सीट है। कहा कि यहां कोई ऐसी सीट नहीं जहां 40 से 45 हजार हमारे समाज के वोटर न हों। ऐसे में हम सीट के लिए नहीं एनडीए को जीत दिलाने के लिए लगेंगे।

सभा से पहले उखड़ा टेंट व उड़ी कुर्सियां

कार्यक्रम से पहले तेज आंधी व पानी के कारण जनसभा स्थल पर लगा टेंट उखड़ गया तो कुर्सियां उड़ गईं। सभा स्थल पूरी तरह से पानी के कारण खराब हो गया। हालांकि कार्यक्रम शुरू होने के पहले मौसम कुछ ठीक होने पर डाक्टर निषाद ने मंच पर पहुंचकर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.