Move to Jagran APP

वाराणसी में 25 लाख की घड़ियां चुराने के लिए मिला पूरा समय, नवरात्र में दुकान का होना था उद्घाटन

सुबह मकान मालिक ने दुकान का शटर चाड़ने की सूचना दुकान मालिक तुषार को दी। दुकान मालिक ने वहां पहुंचकर 112 नम्बर पर सूचना दी। आननफानन में थाना प्रभारी रमाकांत दुबे व दुर्गाकुंड चौकी प्रभारी प्रीतम तिवारी पहुंच गए और जांच शुरू कर दी।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 03:20 PM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 03:20 PM (IST)
वाराणसी में 25 लाख की घड़ियां चुराने के लिए मिला पूरा समय, नवरात्र में दुकान का होना था उद्घाटन
सुबह मकान मालिक ने दुकान का शटर चाड़ने की सूचना दुकान मालिक तुषार को दी।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। शहर के मध्‍य में घड़‍ियों का शाेरूम खुला भी नहीं था कि चोरों ने 25 लाख की घड़‍ियां पार कर दीं। चोरों ने घड़‍ियां चुराने के लिए पूरा समय लिया और दुकान का शटर चांड़ कर अंदर घुसे चोरों ने 25 लाख रुपये कीमत की घड़‍ियां पार कर दीं। हालांकि, भेलूपुर पुलिस जल्द राजफाश का दावा कर रही है। पुलिस और फॉरेंसिक टीम मान रही है कि चोरों ने आराम से वारदात को अंजाम दिया और गुपचुप समय रहते निकल भी गए। ऐसे में उनके चोरी करने के तरीके को लेकर भी पुलिस मंथन कर रही है। 

loksabha election banner

भेलूपुर थाना क्षेत्र में लबे सड़क शुक्रवार की भोर में चोरों ने घड़ी की दुकान का शटर चाड कर लाखों रुपये की घड़ियों पर हाथ साफ कर दिया तो चोरी की सूचना पर पहुंचे दुकान मालिक ने 112 नम्बर पर सूचना देने के बाद थाने में तहरीर दी है। घटना स्थल पर फोरेंसिक टीम ने दोपहर बाद पहुंच कर जांच की। पुलिस दुकान में लगे कैमरों को खंगालकर चोरी की घटना का जल्द ही पर्दाफ़ाश करने का दावा कर रही है।

रवीन्द्रपुरी निवासी तुषार जैन की दुर्गाकुंड में नवाबगंज त्रिमुहानी स्थित एक कटरे के बाहरी हिस्से में मुख्य सड़क की ओर दुकान है। यह दुकान पहले गुरुधाम चौराहे के पास थी। एक माह पूर्व यहां स्थानान्तरित किया गया था। अभी औपचारिक उद्घाटन नहीं हुआ था लेकिन दुकान से बिक्री होती थी। गुरुवार की रात नौ बजे तक दुकान पर बिक्री हुई। इसके बाद दुकान के कर्मचारियों ने दुकान बंद कर मालिक तुषार जैन के घर चाबी सौंप दी।

सुबह मकान मालिक ने दुकान का शटर चाड़ने की सूचना दुकान मालिक तुषार को दी। दुकान मालिक ने वहां पहुंचकर 112 नम्बर पर सूचना दी। आननफानन में थाना प्रभारी रमाकांत दुबे व दुर्गाकुंड चौकी प्रभारी प्रीतम तिवारी पहुंच गए और जांच शुरू कर दी। दोपहर बाद फोरेंसिक टीम ने भी जांच की। बताया जाता है कि एक दिन पूर्व ही दुकान में पांच लाख रुपये की घड़ियां मंगायी गई थीं। दुकान में 20 से 25 लाख की घड़ियां होने का अनुमान है। थाना प्रभारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया है। जल्द ही चोरी का राजफाश हो जाएगा।

माना जा रहा है कि चोरी करने वालों के पास पर्याप्‍त समय था और उनको इस बात की भी पूरी जानकारी थी कि दुकान में लाखों की घड़‍ियां मौजूद हैं। वहीं नया स्‍टाक भी लाखों का आने की वजह से माना जा रहा है कि चोरों को इस बात भी पर्याप्‍त जानकारी थी। लिहाजा पुलिस चोरों के काफी करीब होने की आशंता जता रही है। माना जा रहा है कि जल्‍द ही चोरों के आराम से समय लेकर चोरी करने की घटना का राजफाश जल्‍द हो जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.