Move to Jagran APP

बाबतपुर स्थित परिवहन कार्यालय में संभागीय निरीक्षक को दलाल ने दी जान से मारने की धमकी

गुरुवार को एक दलाल ने संभागीय निरीक्षक (आरआइ) को जान से मारने की धमकी दी। दलाल समेत अन्य लोगों ने उन्हें कक्ष में घेर लिया। कुछ देर बाद आरआइ अपने कक्ष से उठकर आरटीओ के पास चले गए। उन्होंने पूरी घटना से आरटीओ को अवगत कराया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Thu, 17 Dec 2020 11:31 AM (IST)Updated: Thu, 17 Dec 2020 11:31 AM (IST)
बाबतपुर स्थित परिवहन कार्यालय में संभागीय निरीक्षक को दलाल ने दी जान से मारने की धमकी
इलाल ने ट्रक नहीं लाने और फिटनेस नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी।

वाराणसी, जेएनएन। बाबतपुर स्थित परिवहन कार्यालय लाए बगैर ट्रक का फिटनेस नहीं करने पर गुरुवार को एक दलाल ने संभागीय निरीक्षक (आरआइ) को जान से मारने की धमकी दी। दलाल समेत अन्य लोगों ने उन्हें कक्ष में घेर लिया। कुछ देर बाद आरआइ अपने कक्ष से उठकर आरटीओ के पास चले गए। उन्होंने पूरी घटना से आरटीओ को अवगत कराया। आए दिन परिवहन अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ दुर्व्‍यवहार होने व धमकी देने से विभागीय कर्मचारियों में आक्रोश है। 

loksabha election banner

परिवहन कार्यालय में बुधवार को दोपहर एक दलाल ट्रक का फिटनेस कराने पहुंचा। आरआइ ने ट्रक आने की बात पूछी तो उसने बताया कि ट्रक कार्यालय के बाहर खड़ी है। मौके पर आरआइ जांच करने गए तो ट्रक नहीं था। दलाल ने बताया कि ट्रक का भाड़ा था और चालक लेकर चला गया है। गुरुवार की सुबह ट्रक आएगा, आप आदेश कर दिए। आरआइ ने ट्रक आने पर फिटनेस करने की बात कही। इस दौरान परिवहन कार्यालय में उप परिवहन आयुक्त लक्ष्मीकांत मिश्रा अभिलेखों की जांच कर रहे थे। आरआइ के शिकायत करने पर उन्होंने दलाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की बात कही थी।

गुरुवार को आरआइ के पहुंचते ही दलाल ने ट्रक का फिटनेस करने की बात कही। ट्रक नहीं लाने और फिटनेस नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी। आरटीओ का कहना है कि आरआइ की शिकायत पर उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। बताया कि कुछ दबंग किस्म के लोग हैं जो आए दिन कार्यालय में गलत काम करने का दबाव बनाते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.