Move to Jagran APP

आजमगढ़ में फंदे पर लटकता मिला शिक्षक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

आजमगढ़ के लालगंज क्षेत्र में शिक्षक का शव फंदे से लटकता मिलने से लोगों में सनसनी फैल गई। स्वजन को भनक लगी तो परिवार में कोहराम मच गया। देवगांव पुलिस मौके पर पहुंच घटना की सच्चाई जानने में जुट गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 09:39 AM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 09:39 AM (IST)
आजमगढ़ में फंदे पर लटकता मिला शिक्षक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
आजमगढ़ के लालगंज क्षेत्र में शिक्षक का शव फंदे से लटकता मिलने से लोगों में सनसनी फैल गई।

आजमगढ़, जेएनएन। लालगंज क्षेत्र में शिक्षक का शव फंदे से लटकता मिलने से लोगों में सनसनी फैल गई। स्वजन को भनक लगी तो परिवार में कोहराम मच गया। मां चिल्ला-चिल्ला कर कह रही थी उनके बेटे को किसी ने मार डाला। देवगांव पुलिस मौके पर पहुंच घटना की सच्चाई जानने में जुट गई। 

loksabha election banner

कैथीशंकरपुर गांव के रहने वाले ललित कुमार (25) पुत्र राजेंद्र कुमार एक निजी स्कूल में पढ़ाते थे। वह रोजाना की भांति में घर में शुक्रवार की रात स्वजनों संग भोजन करने के बाद घर के बाहर सोने चले गए। सुबह परिजन जगे तो ललित अपनी बिस्तर से गायब थे। उनके भाई सोचे टहलने गए होंगे, लेकिन कुछ देर बाद उनके फंदे पर लटकने की खबर मिल गई। दरअसल, घर से बमुश्किल 200 मीटर दूर स्थित गांव के ही एक व्यक्ति के ट्यूबवेल के पीछे अमरूद के पेड़ से फंदे पर शव लटका हुआ था।

उनके गले में रस्सी का फंदा पड़ा था, इसके बाद तो परिवार में कोहराम मच गया। मां सुमित्रा, दादी कौशिल्या रोती, बिलखती मौके पर जा पहुंची। वहां पहले से ग्रामीणों की भीड़ उमड़ी थी। वहां मौजूद लोग घटना को लेकर अपने-अपने तरीके से कयास लगा रहे थे। लेकिन बिलख रही मां ने बेटे को मार डालने की बात कहकर सनसनी फैला दी। उनका कहना था कि घर में ऐसा कुछ न हुआ जिससे बेटा आत्मघाती कदम उठा ले। उनके बेटे की किसी ने हत्या करके शव को फंदे पर लटका दिया है। वह तीन भाइयों में सबसे छोटे थे। उनके निधन से परिवार पर दुखाें का पहाड़ टूट पड़ा। इंस्पेक्टर देवगांव संजय कुमार सिंह व पुलिस चौकी प्रभारी लालगंज अनिल कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए और जागरण को बताया कि पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बहुत कुछ स्पष्ट हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.