Move to Jagran APP

दमन से अपहृत किशोरी पीडीडीयू जंक्शन पर बरामद, फेसबुक से दोस्‍ती कर जाल में फंसाया

दमन से अपहृत किशोरी को गुरुवार की रात स्थानीय जंक्शन से बरामद किया गया। आरोपित को भी हिरासत में ले लिया गया। डीडीयू आरपीएफ की टीम को सफलता मिली है। अपहरणकर्ता रोहतास जाने की फिराक में था। अपहरणकर्ता अहमदाबाद-मुजफ्फरपुर एक्सप्रेस से किशोरी को लेकर जंक्शन पहुंचा था।

By Abhishek sharmaEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 04:36 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 04:36 PM (IST)
दमन से अपहृत किशोरी पीडीडीयू जंक्शन पर बरामद, फेसबुक से दोस्‍ती कर जाल में फंसाया
दमन से अपहृत किशोरी को गुरुवार की रात स्थानीय जंक्शन से बरामद किया गया।

चंदौली, जेएनएन। गुजरात के दमन से अपहृत किशोरी को गुरुवार की रात स्थानीय जंक्शन से बरामद किया गया। आरोपित को भी हिरासत में ले लिया गया। डीडीयू आरपीएफ की टीम को सफलता मिली है। अपहरणकर्ता रोहतास जाने की फिराक में था। अपहरणकर्ता अहमदाबाद-मुजफ्फरपुर एक्सप्रेस से किशोरी को लेकर जंक्शन पहुंचा था। मामले की भनक लगी तो आरपीएफ इंस्पेक्टर की तत्परता काम आई। फेसबुक व वाट्सअप पर दोस्ती कर आरोपित ने किशोरी को फंसाया था। शुक्रवार को सिलवासा की पुलिस जंक्शन पर पहुंची और आरोपित व किशोरी को अपने साथ ले गई।

loksabha election banner

आरपीएफ इंस्पेक्टर संजीव कुमार को अपनी टीम के साथ गणतंत्र दिवस को देखते हुए जंक्शन व सर्कुलेटिंग एरिया में चेकिंग कर रहे थे। जब वे सर्कुलेटिंग एरिया में पहुंचे तो एक पेड़ के नीचे एक संदिग्ध युवक एक किशोरी के साथ बैठा था। संदेह होने पर पूछताछ शुरु की गई तो युवक अपहरणकर्ता निकला। इंस्पेक्टर ने बताया कि रोहतास (बिहार) कौशल चौधरी ने गुजरात के सरैया, लोक मंडी सिलवासा (दमन) की किशोरी को फेसबुक व वाट्सअप के माध्यम से दोस्ती की थी।

अपने प्रेम जाल में फंसाकर युवक सिलवासा पहुंच गया था और किशोरी को 09083 अहमदाबाद- मुजफ़फरपुर एक्सप्रेस से लेकर जंक्शन पहुंचा था। यहां से दूसरी ट्रेन या सड़क मार्ग से रोहतास जाने की फिराक में था। सिलवासा पुलिस से संपर्क किया गया तो पता चला कि किशोरी के पिता ने सिलवासा थाने में अज्ञात अपहरणकर्ता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। सिलवासा की पुलिस टीम आरपीएफ पोस्ट पर आई और अपहरणकर्ता और किशोरी को अपने साथ ले गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.