Move to Jagran APP

जौनपुर में टैंकर की चपेट में आने से छात्र की मौत, मडियाहूं क्षेत्र में टैंकर और चालक पकड़ाए Jaunpur news

जलालपुर चौराहा के पास शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे इंडियन आयल के एक टैंकर की चपेट में आने से आयुश सिंह (15) पुत्र बीरबल सिंह निवासी दरवेशपुर की मौत हो गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Fri, 18 Oct 2019 11:21 AM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 12:21 PM (IST)
जौनपुर में टैंकर की चपेट में आने से छात्र की मौत, मडियाहूं क्षेत्र में टैंकर और चालक पकड़ाए Jaunpur news
जौनपुर में टैंकर की चपेट में आने से छात्र की मौत, मडियाहूं क्षेत्र में टैंकर और चालक पकड़ाए Jaunpur news

जौनपुर, जेएनएन। जिला इन दिनों हादसों की जद में मानो आ चुका है, आए दिन हो रहे हादसे श‍हर में सुरक्षित यातायात की कहानी कहते नजर आते हैं। जहां एक ओर पुलिस विभाग यातायात माह और पखवारा मनाने में व्‍यस्‍त है वहीं तेज गति से भागते वाहन जिले में वाहन कम और यमदूत अधिक साबित हो रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार की सुबह एक टैंकर ने स्‍कूली छात्र काे इस कदर रौंद दिया कि घायल छात्र की इलाज क‍े दौरान मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद से ही स्‍थानीय लोगाें में यातायात व्‍यवस्‍था को लेकर आक्रोश बना हुआ है। 

loksabha election banner

दरअसल जलालपुर चौराहा के पास शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे इंडियन आयल के एक टैंकर की चपेट में आने से आयुश सिंह (15) पुत्र बीरबल सिंह निवासी दरवेशपुर की मौत हो गई। घटना की सूचना होने के बाद गांव में परिजनों के बीच कोहराम मच गया, वहीं शोकाकुल बड़ी संख्या में लोग मृतक के दरवाजे पर पहुंचे।आयुश जौनपुर शहर के किसी विद्यालय में कक्षा नौ में पढ़ता था। वह अपने अपने माता -पिता का इकलौता पुत्र था। रोज की तरह घर से ही घर से खाना खा - पीकर वह अपनी साईकिल लेकर वाराणसी-लखनऊ नेशनल हाईवे से करीब दो किलोमीटर दूर जलालपुर चौराहा के लिए निकला था।

वहां उसे साईकिल रखकर स्कूल बस से जौनपुर जाना था। रास्ते में ही कुकुढ़ीपुर मोड़ के पास वह अपनी साईकिल लेकर खड़ा था कि जौनपुर की तरफ जा रहे तेज गति के टैंकर ने उसे टक्कर मार दिया। इसके बाद बुरी तरह जख्मी छात्र को लोगों ने नजदीकी अस्पताल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रेहटी मे भर्ती कराया फिर वहां से ले जाकर वाराणसी में एक निजी अस्पताल मे भर्ती कराया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रोते बिलखते परिजन शव लेकर वापस घर लौट आये। वहीं दूसरी ओर पुलिस के मुताबिक टैंकर मड़ियाहूं क्षेत्र में पकड़ लिया गया है।

ट्रक के धक्के से बाइक सवार अधेड़ की मौत

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के लपरी गांव निवासी शकील अहमद उर्फ सगेल (50) की शुक्रवार को दोपहर 12 बजे ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। सगेल घरेलू काम से बाइक से केराकत जा रहे थे। शाहगंज-जौनपुर मार्ग पर पूर्वांचल विश्वविद्यालय के समीप ट्रक की चपेट में आ गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.