Move to Jagran APP

वाराणसी पहुंचे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा - 'भाजपा से झूठी कोई पार्टी नहीं है'

पूर्व मंत्री स्व. पारसनाथ यादव की जयंती कार्यक्रम में पहुंचने से पूर्व वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचे यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। कहा कि जो किसान धरने पर बैठे हैं उनके लिए सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि कानून वापस ले लेना चाहिए।

By Abhishek sharmaEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 01:37 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 01:37 PM (IST)
वाराणसी पहुंचे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा - 'भाजपा से झूठी कोई पार्टी नहीं है'
वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचे यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

वाराणसी, जेएनएन। जौनपुर के निगोह में पूर्व मंत्री स्व. पारसनाथ यादव की जयंती कार्यक्रम में पहुंचने से पूर्व वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचे यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। कहा कि जो किसान धरने पर बैठे हैं उनके लिए सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि कानून वापस ले लेना चाहिए। वहीं आजमगढ़ में ओवैसी के कार्यक्रम को लेकर कहा कि जब मैं राजनीति में नहीं था उस समय से आजमगढ़ से रिश्ता है।

loksabha election banner

भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी को हटाना चाहती है, खासकर किसान, नौजवान, व्यापारी और अल्पसंख्यक वर्ग के लोग भारतीय जनता पार्टी को हटाना चाहते हैं। सरकार को किसान बिल तुरंत तो वापस ले लेना चाहिए, बीजेपी को यह बात याद रखना चाहिए कि उन्होंने आय दुगनी होने की बात कही थी। 

कहा क‍ि स्वामी विवेकानंद की जयंती आज पूरा देश माना रहा है। युवा मना रहे हैं, समाजवादी पार्टी की युवा विंग भी मना रही है। स्वामी विवेकानंद जी ने जो रास्ता दिखााया था उन्होंने धर्म की बात दुनिया तक पहुंचाया था। यहां जरूरत है रोटी की, रोजगार की, आज जयंती के दिन सबसे बड़ा संकल्प यही होगा की जो सरकार बने वो रोजगार दे, युवाओं को रोजगार कैसे मिले इस दिशा में काम करना होगा। भारतीय जनता पार्टी से झूठी कोई पार्टी नहीं है, उनसे अच्छा झूठ कोई नहीं बोलता।

मुझे नहीं पता वैक्सीन का प्रोटोकॉल क्या है, सरकार प्रोटोकॉल तय करेगी। लेकिन सरकार कम से कम ये बताये, ये तय करे कि गरीबों को वैक्सीन कब तक लग जायेगी। सरकार बताए कि बजट कितना मिला है, वैक्सीन के लिए तैयारी पूरी हो गयी है।और सबसे अंत में उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता बीजेपी को हटाना चाहती है। मीडिया कर्मियों से बात करने के बाद वे सड़क मार्ग से जौनपुर प्रस्थान कर गए। 

अखिलेश यादव चार्टर विमान से 11.50 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचे। एयरपोर्ट के टर्मिनल भवन में पहले से ही मौजूद जिलाध्यक्ष सुजीत यादव लक्कड़, पूर्व सांसद तूफानी सरोज, पूर्व मंत्री मनोज राय धूपचंडी, डॉ बहादुर यादव, सुरेंद्र सिंह पटेल, एमएलसी आशुतोष सिन्हा, विधायक प्रभुनाथ यादव, शालिनी यादव, पीयूष यादव, अखिलेश मिश्रा, आनंद मौर्य, सुजीत पांडेय, रोहित शुक्ला, रतन यादव, बरखू यादव, मो. जुबेर सहित अन्य नेताओं ने स्वागत किया। स्वागत कार्यक्रम के बाद 12.03 बजे सड़क मार्ग से जौनपुर प्रस्थान कर गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.