Move to Jagran APP

ईओ मणिमंजरी राय मामले में सपा के राष्ट्रीय सचिव ने पुलिस पर लगाया आरोपियों को बचाने का आरोप

सपा के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय ने पार्टी कार्यालय पर प्रेस वार्ता में पुलिस पर सत्ताधारी आकाओं को बचाने का आरोप लगाया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 11:23 PM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2020 12:16 AM (IST)
ईओ मणिमंजरी राय मामले में सपा के राष्ट्रीय सचिव ने पुलिस पर लगाया आरोपियों को बचाने का आरोप
ईओ मणिमंजरी राय मामले में सपा के राष्ट्रीय सचिव ने पुलिस पर लगाया आरोपियों को बचाने का आरोप

बलिया, जेएनएन। नगर पंचायत मनियर की ईओ रही मणि मंजरी राय आत्महत्या मामले में नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाने के दो माह बाद भी मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है। परिजन बार- बार पुलिस पर आरोपितों को बचाने का आरोप लगा रही है। सपा के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय ने पार्टी कार्यालय पर प्रेस वार्ता में पुलिस पर सत्ताधारी आकाओं को बचाने का आरोप लगाया था।

loksabha election banner

साथ ही परिजनों को न्याय दिलाने के लिए लड़ाई लडऩे की बात कही थी। बुधवार को राजीव राय ने सोशल मीडिया के माध्यम से बलिया पुलिस पर आरोपियों को बचाने के लिए हाईकोर्ट में अब तक केस फाइल जमा न करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इसी लापरवाही के कारण लिपिक कमलेश सिंह तीन सितम्बर को अग्रिम जमानत करवा लिया था। बाकी आरोपी भी आठ सितम्बर को करवा चुके होते लेकिन वकीलों के तर्क के कारण अब सुनवाई 11 सितम्बर को होगी। उन्होंने पुलिस को राजनैतिक आंकाओं के दबाव से बाहर आकर न्याय का साथ देने की बात कही, अन्यथा सारे अधिकारियों को न्याय पालिका में जवाब देने को लेकर तैयार रहने की चेतावनी दी। कहा कि पुलिस को आरोपितों को बचाने का परिणाम भुगतना पड़ेगा, इस भ्रम में ना रहे कि कुछ दिन बाद मामला ठंडा पड़ जाएगा।

सपा नेताओं ने दी एसआरएस यादव को श्रद्धांजलि

समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य एवं पार्टी के मजबूत स्तम्भ विधान परिषद के सदस्य व प्रदेश सचिव एसआरएस यादव ( बाबूजी) के आकस्मिक निधन पर मर्माहत सपा कार्यकर्ताओं ने  जिला कार्यालय पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा कि एसआरएस यादव हमारे पुराने साथी थे, उनके निधन से समाजवादी विचारधारा को अपूर्णीय क्षति हुई है। उनका अभाव न सिर्फ सम्पूर्ण पार्टी  के लिए बल्कि मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से भी अपूरणीय क्षति है। जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव ने कहा कि उनकी पार्टी के लिए दिए गए योगदान का जितना भी चर्चा किया जाए वह कम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.