Move to Jagran APP

सोनभद्र से अपह्रत किशोरी हरदोई से पहुंची घर, मां ने थाने में दी तहरीर

घोरावल स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से लगभग साढ़े पांच वर्ष अपह्रत नाबालिग के मामले में उसकी मां ने शुक्रवार को पुलिस को तहरीर देकर सभी को चौका दिया है। उसने अपने जेठ पर पुत्री के अपहरण का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sat, 29 May 2021 05:00 AM (IST)Updated: Sat, 29 May 2021 05:00 AM (IST)
सोनभद्र से अपह्रत किशोरी हरदोई से पहुंची घर, मां ने थाने में दी तहरीर
अपह्रत नाबालिग के मामले में उसकी मां ने शुक्रवार को पुलिस को तहरीर देकर सभी को चौका दिया है।

सोनभद्र, जेएनएन। घोरावल स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से लगभग साढ़े पांच वर्ष अपह्रत नाबालिग के मामले में उसकी मां ने शुक्रवार को पुलिस को तहरीर देकर सभी को चौका दिया है। उसने अपने जेठ पर पुत्री के अपहरण का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। हालांकि पुलिस का कहना है कि इस संबंध में उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

पीड़िता की मां ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी 16 वर्षीय पुत्री सात अक्टूबर 2015 को उस वक्त अचानक लापता हो गई थी जब वह स्कूल जा रही थी। पुत्री के न मिलने पर 11 दिसंबर 2015 को घोरावल कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया था। महिला के मुताबिक बीते 14 मई को पुलिस उसके घर आई और बताया कि उसकी पुत्री हरदोई में है। इसके बाद वह हरदोई पहुंची और 26 मई को पुत्री को घर ले आई। घर आने पर उसकी पुत्री ने आप बीती बताई है। उसका कहना है कि स्कूल जाते समय रास्ते में दो नकाबपोशों ने उसका अपहरण कर चार पहिया वाहन में बैठा लिया था। छीना झपटी के दौरान एक व्यक्ति का नकाब हट गया। वह व्यक्ति उसके बड़े पिता थे। उसे जब होश आया तो वह एक बड़े कमरे में बंद थी।

एक दिन मौका मिलते ही वहां से भाग निकली। भागने के दौरान वह गिरकर घायल हो गई। उसे एक पंजाबी व्यक्ति ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसे पता चला कि वह मेरठ जिला में है। वहां से उसे हरदोई जिले के थाना शाहबाद के एक गांव का निवासी अपने घर ले गया। जो व्यक्ति उसे अपने घर ले गया उसके परिजनों उसे बेचना चाहते थे लेकिन उसने अपनी जान बचाने के लिए उस व्यक्ति से निकाह कर लिया। उसे चार वर्ष का पुत्र व दो वर्ष की पुत्री है। 14 मई को मोबाइल उसे मिला तो वह डायल 112 पर फोन पर घोरावल कोतवाली का नंबर लेकर अपने बारे में बताया। पीड़िता के मुताबिक पुलिस ने मेरे माता-पिता को इसकी जानकारी दी। जिस पर परिवार के लोग हरदोई आए और मुझे अपने साथ घर ले आए। प्रभारी कोतवाली निरीक्षक बृजेश सिंह ने बताया कि अभी तहरीर नही मिली है। तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.