Move to Jagran APP

जौनपुर में नगर पंचायत अध्यक्ष पुत्र ने जांच पर पुलिस को कहा - 'सपा सरकार होती तो बताते'

पुलिस चौकी पर वाहन चेकिंग के दौरान जब नियम का पालन न करने पर पुलिसकर्मियों ने नगर पंचायत अध्यक्ष के पुत्र की गाड़ी को रोका तो नगर पंचायत अध्यक्ष को काफी नागवार गुजरा।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Fri, 24 Jul 2020 01:55 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jul 2020 05:45 PM (IST)
जौनपुर में नगर पंचायत अध्यक्ष पुत्र ने जांच पर पुलिस को कहा - 'सपा सरकार होती तो बताते'
जौनपुर में नगर पंचायत अध्यक्ष पुत्र ने जांच पर पुलिस को कहा - 'सपा सरकार होती तो बताते'

जौनपुर, जेएनएन। जफराबाद नगर पंचायत स्थित पुलिस चौकी पर वाहन चेकिंग के दौरान जब नियम का पालन न करने पर पुलिसकर्मियों ने नगर पंचायत अध्यक्ष के पुत्र की गाड़ी को रोका तो नगर पंचायत अध्यक्ष को काफी नागवार गुजरा। तैश में आकर नगर पंचायत अध्यक्ष पुलिस चौकी पर पहुंच गए। पुलिसकर्मियों से बहस के साथ दुर्व्यवहार करने लगे। उनके पुत्र के द्वारा 'सपा सरकार होती तो बताते' की चेतावनी दी गई। वहींं पूरे प्रकरण पर लॉकडाउन खत्म होने के बाद पुलिस को बताने की धमकी देने का वीडियो वायरल हो गया।

loksabha election banner

दरअसल दो दिन पूर्व मंगलवार को उच्च अधिकारियों के निर्देश पर जाफराबाद पुलिस चौकी इंचार्ज वरुणेंद्र राय के नेतृत्व में जफराबाद बाजार में पुलिस कर्मियों द्वारा वाहन चेकिंग की जा रही थी। चौकी इंचार्ज वरुणेंद्र राय ने बताया कि चेकिंग के दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष प्रमोद कुमार बरनवाल के पुत्र शिवम बरनवाल बिना हेलमेट व मास्क के एक बाइक पर दो लोग सवार होकर जा रहे थे तो पुलिस ने रोक लिया। नियम का पालन करने की बात पर बहस करने लगे। थोड़ी ही देर बाद नगर पंचायत अध्यक्ष भी पुलिस चौकी पर पहुंच गए और पुलिस के साथ दुर्व्यवहार करने लगे। चौकी इंचार्ज ने बताया कि पुलिस वालों को तमाम अनाप-शनाप बातें कहने लगे। चौकी पर तैनात सिपाहियों के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने लगे। सिपाहियों को होश में रहने की बात कहने लगे। पुलिस वालों को तथा चौकी को दलाली का अड्डा बोलने लगे।

इतना ही नहीं लॉकडाउन समाप्त होने के बाद पुलिस वालों को देख लेने तथा बताने की धमकी देकर गए। चौकी इंचार्ज ने कहा कि जिलाधिकारी के द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन कराने के लिए लगातार नगर पंचायत में हम पुलिस कर्मियों के द्वारा लाउडस्पीकर से जानकारी दी जा रही है। लोगों को जागरूक किया जा रहा है। वहीं नगर पंचायत के जिम्मेदार नागरिक चेयरमैन द्वारा धमकियों के साथ अड़चनें पैदा की जा रही है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं किया है। मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों के संज्ञान में डाल दी गई है।

बोले नगर पंचायत अध्यक्ष प्रमोद कुमार बरनवाल

नगर पंचायत अध्यक्ष के वायरल वीडियो के बारे में उनका पक्ष जानने के लिए पूछा गया तो उन्होंने बताया कि पुलिस चौकी पर तैनात कुछ पुराने सिपाहियों द्वारा राजनीतिक प्रभाव में आकर जानबूझकर मुझे परेशान किया जा रहा है। पुलिस वालों को नगर पंचायत अध्यक्ष के पुत्र को जानना पहचानना चाहिए। तमाम लोग बिना मास्क लगाए तथा बिना हेलमेट लगाए सड़कों पर गुजर रहे हैं। उनको पुलिस नहीं रोक रही है तो मेरे पुत्र को क्यों रोकती है। इसी बात को लेकर पुलिस वालों से हमारी बहस हो गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.