Move to Jagran APP

रामनगर किले में 'बहुत हुआ सम्मान' की शूटिंग शुरू, गूंजे 'कट और एक्‍शन' के स्‍वर Varanasi news

किले में कचहरी का सेट लगाया गया था जिसमें अभिनेता संजय मिश्रा अभिनेता एवं डांसर राघव जुआल और अभिनेता राम कपूर पर कई शाट्स फिल्माए गए।

By Edited By: Published: Tue, 03 Sep 2019 01:20 AM (IST)Updated: Tue, 03 Sep 2019 07:48 AM (IST)
रामनगर किले में 'बहुत हुआ सम्मान' की शूटिंग शुरू, गूंजे 'कट और एक्‍शन' के स्‍वर Varanasi news
रामनगर किले में 'बहुत हुआ सम्मान' की शूटिंग शुरू, गूंजे 'कट और एक्‍शन' के स्‍वर Varanasi news

वाराणसी, जेएनएन। रामनगर स्थित किले में सोमवार को कचहरी लगी। हर तरफ वकीलों का जमावड़ा, कोई इधर भाग रहा था तो कोई उधर। दरअसल यहां कोई असली अदालत नहीं थी बल्कि बनारस व बीएचयू के छात्रों के इर्दगिर्द घूमती कहानी पर आधारित फिल्म 'बहुत हुआ सम्मान' की शूटिंग चल रही थी। किले में पूरे दिन लाइट, कैमरा, एक्शन की आवाज गूंजती रही। किले में कचहरी का सेट लगाया गया था जिसमें अभिनेता संजय मिश्रा, अभिनेता एवं डांसर राघव जुआल और अभिनेता राम कपूर पर कई शाट्स फिल्माए गए। फिल्म एक बैंक की चोरी और बीएचयू के छात्रों द्वारा उसके खुलासे से जुड़ी है। इसी में काशी हिंदू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र की भूमिका में नजर आएंगे संजय मिश्रा, जो समाज से विरत बनारसी अंदाज में समाज को कोसते दिखाई देंगे।

loksabha election banner

बीएचयू के छात्र के रूप में राघव जुआल मुख्य भूमिका में हैं, जो दोस्तों के साथ मिलकर बैंक में हुई चोरी व अन्य जगहों के कई गलत कारनामों का चिठ्ठा उजागर करते हैं। राघव इससे पूर्व नवाबजादे, सोनाली केबल, स्ट्रीट डासर में भी काम कर चुके हैं। वहीं छोटे पर्दे के मशहूर कलाकार राम कपूर भी एक नए अवतार में फिल्म में दिखेंगे। उन्होंने इस फिल्म के लिए अपना वजन काफी कम किया है। फिल्म की शूटिंग आगामी 18 सितंबर तक बनारस सहित चंदौली व मीरजापुर के कई स्थानों पर होगी। इसके निर्देशक आशीष आर शुक्ला, लेखक विजय अविनाश हैं। दिसंबर महीने में यह रिलीज हो जाएगी। फिल्म के क्रिएटिव हेड अंकित गुप्ता ने बताया कि बहुत हुआ सम्मान की आधी शूटिंग मुंबई में हो चुकी है। फिल्म में थोड़ा सस्पेंस, कॉमेडी व थ्रिलर है।

बनारस अब नहीं रहा पुराना बनारस : संजय मिश्रा रामनगर में सोमवार को शूटिंग के दौरान अपने अलमस्त अंदाज में संजय मिश्रा ने जागरण से विशेष बातचीत में बताया कि बनारस अब वह बनारस नहीं रह गया है। यहा की हवा मे जहर घुल रहा है। बीएचयू के अलावा शायद कोई ऐसी जगह हो जहा इंसान सुकून से सास ले सके । उन्होंने कहा कि बनारस से काफी पुराना नाता है। भले ही मै बिहार में पैदा हुआ लेकिन शिक्षा बनारस में ही हुई है। फिल्मों में जाने के बाद भी यहा काफी आना होता है।

कभी फिल्मों की शूटिंग तो कभी दर्शन पूजन को लेकर बनारस से नाता जुड़ा रहता है। संजय ने अफसोस जताते हुए कहा काशी में पेड़ गायब होते जा रहे हैं। इमारतें बनती जा रही हैं। यहां बरगद को लोग काट कर गमलों में पौधे उगा रहे हैं, जो कहीं न कहीं बनारस की छवि धूमिल कर रही है। बताते चलें कि 1992 मे फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले संजय मिश्रा ने टोटल धमाल, गोलमाल, आल द बेस्ट, गोलमाल अगेन, फंस गए ओबामा सहित कई फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.