Move to Jagran APP

वाराणसी एयरपोर्ट पर सुरक्षा कर्मियों को हुआ शक तो पकड़ी गई प्रेमिका, प्रेमी ने बुक कराया था टिकट

वाराणसी एयरपोर्ट पर सुरक्षा कर्मियों को शक हुआ तो पकड़ी गई प्रेमिका प्रेमी ने टिकट बुक कराया था।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Mon, 29 Jun 2020 10:59 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jun 2020 10:59 PM (IST)
वाराणसी एयरपोर्ट पर सुरक्षा कर्मियों को हुआ शक तो पकड़ी गई प्रेमिका, प्रेमी ने बुक कराया था टिकट
वाराणसी एयरपोर्ट पर सुरक्षा कर्मियों को हुआ शक तो पकड़ी गई प्रेमिका, प्रेमी ने बुक कराया था टिकट

वाराणसी, जेएनएन। लॉकडाउन में अहमदाबाद में फंसे अपने प्रेमी से मिलने के लिए प्रेमिका अपने घर वालों की चोरी से सोमवार को बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंच गई। वह हवाई जहाज से अहमदाबाद जाने वाली थी कि एयरपोर्ट पर शक होने पर सुरक्षा कर्मियों ने उसे रोक लिया। वे बार-बार अहमदाबाद जाने की जिद करती रही लेकिन सुरक्षा कर्मी परिवार वालों से बिना बात किए उसे छोडऩे को तैयार नहीं थे। इस दौरान सुरक्षा कर्मियों को उसके विरोध का भी सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

फूलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 20 वर्षीय युवती और उसके रिश्तेदारी युवक आपस में प्रेम करते हैं। प्रेमी अहमदाबाद की एक कंपनी में काम करता है जो लॉकडाउन के चलते उससे मिल नहीं पा रहा था।  प्यार परवान चढऩे के साथ दोनों एक-दूसरे से मिलने को बेताब हो गए। प्रेमी ने प्रेमिका के नाम से वाराणसी से अहमदाबाद के लिए हवाई जहाज का टिकट बुक करा दिया। प्रेमिका एयरपोर्ट के मुख्य टॢमनल भवन में प्रवेश की तो उसके पास टिकट और आइडी के अलावा कोई सामान नहीं था। पूछने पर युवती सुरक्षा कॢमयों को बरगलाने लगी। युवती से घरवालों का मोबाइल नंबर पूछा तो उसने नहीं बताया। सुरक्षा कॢमयों ने बाबतपुर चौकी प्रभारी अरविंद यादव को सूचना दी और वे पहुंचकर युवती से पूछताछ करने लगे। चौकी प्रभारी ने परिजनों को सूचना देने के साथ युवती को चौकी पर ले आए। पहुंची युवती की बहन उसे लेकर घर चली गई।

चालक को नशीला पदार्थ खिला कर ट्रैक्टर-ट्राली

बड़ागांव क्षेत्र के धनेश्वरी गांव निवासी सुधीर कुमार पटेल का टै्रक्टर 20 जून को अज्ञात लोगों ने भाड़े पर बुक कराया। टै्रक्टर-ट्राली पर बल्ली व पटरा लादकर फूलपुर थाना के करखियांव स्थित एग्रो पार्क ले जाने के लिए बुक कराए। इसी बीच रास्ते में किराया देने के बहाने दासेपुर निवासी टै्रक्टर चालक बृजेश यादव को सभी ने कोल्ड डिं्रक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गया। बृजेश को सड़क किनारे फेंक कर सभी वाहन लेकर भाग निकले। घटना की सूचना पर वाहन मालिक सुधीर अज्ञात के विरुद्ध टै्रक्टर व ट्राली चोरी का मुकदमा दर्ज कराने के लिए बड़ागांव व फूलपुर थाने का चक्कर लगाता रहा। सुनवाई नहीं होने पर एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया। इस पर रविवार की शाम बड़ागांव पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.