Move to Jagran APP

गरीबों का हाथ नहीं छोड़ा तो अमीरों ने मंत्री पद से हटाया, सुभासपा अध्यक्ष ने प्रदेश सरकार पर लगाए आरोप

लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा और सुभासपा के बीच सियासी जंग के बीच टूटा गठबंधन लगभग छह माह बाद भी चर्चा में बना हुआ है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Thu, 31 Oct 2019 11:44 AM (IST)Updated: Thu, 31 Oct 2019 11:44 AM (IST)
गरीबों का हाथ नहीं छोड़ा तो अमीरों ने मंत्री पद से हटाया, सुभासपा अध्यक्ष ने प्रदेश सरकार पर लगाए आरोप
गरीबों का हाथ नहीं छोड़ा तो अमीरों ने मंत्री पद से हटाया, सुभासपा अध्यक्ष ने प्रदेश सरकार पर लगाए आरोप

वाराणसी, जेएनएन। लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा और सुभासपा के बीच सियासी जंग के बीच टूटा गठबंधन लगभग छह माह बाद भी चर्चा में बना हुआ है। बुधवार को सुभासपा मुखिया ओमप्रकाश राजभर वाराणसी में थे और उन्‍होंने भाजपा पर जमकर तीर चलाए। एक कार्यक्रम के सिलसिले में वाराणसी आए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान कहा कि हम गरीब हैं और जीवन भर गरीब रहना पसंद करेंगे, लेकिन गरीबों का साथ और हमारा हाथ कभी नहीं छूटेगा। गरीबों से किए वादे को कभी नहीं भूला इस कारण मुझे अमीरों ने मंत्री पद से बाहर किया। 

loksabha election banner

सुभासपा के 17 वें स्थापना दिवस पर ओमप्रकाश राजभर बुधवार को अजगरा विधानसभा क्षेत्र के मुनारी बाजार में आयोजित सभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इसके पहले विधायक कैलाश नाथ सोनकर ने अध्यक्ष का स्वागत किया। विधायक ने कहा कि 350 सड़कों काे बनाने का प्रस्ताव सरकार को भेज चुका हूं, जिसमें से कुछ पर काम भी हुआ है। महासचिव अरविन्द राजभर ने पार्टी संगठन को मजबूत बनाने पर बल दिया। वहीं मुख्य वक्ता प्रदेश महासचिव शशिप्रताप सिंह ने कहा कि दूसरी पार्टियां 17 वर्ष में अपना मिशन 77 बार बदलीं लेकिन सुभासपा ने अभी अपने मिशन से भटकने का काम नही किया।

समारोह में पूर्व मंडल अध्यक्ष रमेश राजभर ने संचालन और राजेन्द्र पटेल ने अध्यक्षता की। सभा में डा. बलिराज राजभर, नित्यानंद पांडेय, अभय पटेल, विनोद सिंह टीटी, राजेश यादव, शिवलाल यादव, वंदना सिंह, रवि पटेल, सिद्धार्थ राजभर, छपन्न राजभर, दशरथ आदि ने विचार व्यक्त किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.