Move to Jagran APP

वाराणसी के सिगरा में साड़ी कारोबारी ने पटरी पर बनाया वा‍हन पार्किंग, नगर निगम ने किया ध्वस्त

सिगरा में फलमंडी के सामने नगर निगम ने गुरुवार की दोपहर बड़ी कार्रवाई की। सिगरा फलमंडी के सामने मुख्य सड़क पर बनाए गए पार्किंग स्थल को जेसीबी से ध्वस्त कर दिया। नगर निगम की इस कार्रवाई से पूरे दिन हड़कंप मचा रहा।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Fri, 26 Nov 2021 07:10 AM (IST)Updated: Fri, 26 Nov 2021 02:00 PM (IST)
वाराणसी के सिगरा में साड़ी कारोबारी ने पटरी पर बनाया वा‍हन पार्किंग, नगर निगम ने किया ध्वस्त
वाराणसी के सिगरा इलाके में साड़ी कारोबारी ने पटरी पर बना दी पार्किंग

जागरण संवाददाता, वाराणसी: सिगरा में फलमंडी के सामने नगर निगम ने गुरुवार की दोपहर बड़ी कार्रवाई की। सिगरा फलमंडी के सामने मुख्य सड़क पर बनाए गए पार्किंग स्थल को जेसीबी से ध्वस्त कर दिया। नगर निगम की इस कार्रवाई से पूरे दिन हड़कंप मचा रहा।

prime article banner

सिगरा फलमंडी के सामने एक होटल को साड़ी केंद्र में परिवर्तित किया गया है। साड़ी कारोबारी ने पटरी पर इंटरलाकिंग लगा दी थी। वहां पानी के फव्वारे भी सड़क के हिस्से में ही बनाए गए थे। खरीदार वहां अपनी बाइक व कार खड़ी कर रहे थे। इससे साजन तिराहा से सिगरा चौराहे तक ट्रैफिक धीमा हो जा रहा था। वहीं साड़ी केंद्र के सामने जाम लग रहा था। नगर निगम प्रवर्तन दल दोपहर में दल-बल के साथ पहुंचा और इंटरलाकिंग को ध्वस्त कर दिया।

प्रवर्तन दल पर फिर उठे सवाल

नगर निगम के प्रवर्तन दल पर एक बार फिर सवाल उठा है। सफेद हाथी साबित हो रहे इस दल में नगर निगम की अतिक्रमण टीम के साथ ही पूर्व सैनिकों की लम्बी-चौड़ी फौज है। इसके बावजूद नगर निगम के समीप मुख्य सड़क पर इतने बड़े हिस्से में सड़क पर इंटरलाकिंग की गई। इस रास्ते से सुबह से लेकर शाम तक चक्कर लगाने वाली नगर निगम की पूरी टीम के साथ ही प्रशासनिक अमला निर्माण कार्य को लेकर मूकदर्शक बना रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.