Move to Jagran APP

बनारस में होगी सारा अली खान की 'अतरंगी रे' की शूटिंग, फिल्म में अक्षय कुमार व धनुष भी

बालीवुड अभिनेत्री सारा अली खान सोमवार को वाराणसी पहुंचीं। फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग कई दिनों तक होगी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Mon, 02 Mar 2020 08:58 PM (IST)Updated: Mon, 02 Mar 2020 10:07 PM (IST)
बनारस में होगी सारा अली खान की 'अतरंगी रे' की शूटिंग, फिल्म में अक्षय कुमार व धनुष भी
बनारस में होगी सारा अली खान की 'अतरंगी रे' की शूटिंग, फिल्म में अक्षय कुमार व धनुष भी

वाराणसी, जेएनएन। बालीवुड अभिनेत्री सारा अली खान सोमवार को वाराणसी पहुंचीं। काले रंग के जंप सूट में सारा का एयरपोर्ट लुक काफी ग्लैमरस लग रहा था। अपने अभिनय के बल पर कम वक्त में दर्शकों के बीच जगह बना चुकीं सारा अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग के लिए बनारस आई हैं। वे विभिन्न स्थानों पर उन पर दृश्य फिल्माए जाएंगे। डायरेक्टर आनंद एल राय की इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार व साउथ के सुपर स्टार धनुष भी हैं।

loksabha election banner

फिल्म टीम से जुड़े लोगों ने बताया करीब डेढ़ सप्ताह तक बनारस में कई स्थानों पर शूटिंग होगी। इसमें मंगलवार से श्ूाटिंग शुरू करने की बात है। इसके लिए स्पॉट का चयन किया जा चुका है। वहीं चार मार्च से छह मार्च तक काशी स्टेशन पर फिल्म की शूटिंग होगी जिसके लिए स्टेशन पर सारी व्यवस्थाएं हो चुकी हैं। पांच मार्च को ही चंदौली के खुरुझा गांव में भी सारा के उपर कुछ दृश्य फिल्माए जाएंगे। सारा नदेसर स्थित एक होटल में अपनी टीम के  साथ रुकी हैं।

अतरंगी रे में सारा का डबल रोल

यह पहला मौका है जब फैंस फिल्म में साउथ सुपरस्टार धनुष, अक्षय कुमार और सारा को एक साथ पर्दे पर देखेंगे। कहा जा रहा है अतरंगी रे में सारा का डबल रोल है। इसमें सारा अली खान का किरदार बिहार का होगा जो धनुष से रोमांस करती नजर आएंगी। फिल्म में धनुष दक्षिण भारत के रहने वाले हैं। अक्षय कुमार का रोल महत्वपूर्ण है। फिल्म में अक्षय और धनुष दोनों सारा अली खान से रोमांस करेंगे। मगर यह भी कहा जा रहा है कि यह लव ट्रायएंगल नहीं होगा। यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म में दो कहानी अलग-अलग समय पर समानांतर रूप से दिखाई जाएंगी। यह फिल्म अगले साल वेलेंटाइन डे 2021 को रिलीज की जाएगी। इसका संगीत एआर रहमान ने दिया।

बिहारी गर्ल बनेंगी सारा अली खान, भोजपुरी में करेंगी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म 'लव आज कल' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें वो बोल्ड किरदार निभा रही हैं। पहले फिल्म 'केदारनाथ' में एक छोटे से शहर की लड़की का किरदार निभाने वाली सारा अब 'लव आज कल' में थोड़े बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। इसी बीच, खबरें आ रही हैं कि सारा अली खान अपनी अगली फिल्म में बिहार की एक लड़की का रोल कर रही हैं और वो भोजपुरी बोलती भी नजर आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.