Move to Jagran APP

वाराणसी में पीएनबी मैनेजर की हत्या और लूट की जांच में पुलिस सर्विलांस के सहारे दे रही दबिश

बैंक मैनेजर की हत्या की घटना को जिस तरह अंजाम दिया गया उसको लेकर पुलिस प्रबंधक के नजदीकी लोगों के बारे में जानकारी लेने के साथ उनके मोबाइल नम्बर को भी सर्विलांस पर लगा दिया है। कुछ लोगों के मोबाइल घटना के बाद से ही स्विच ऑफ आ रहा है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Thu, 10 Jun 2021 04:25 PM (IST)Updated: Thu, 10 Jun 2021 04:44 PM (IST)
वाराणसी में पीएनबी मैनेजर की हत्या और लूट की जांच में पुलिस सर्विलांस के सहारे दे रही दबिश
फुलपुर में पंजाब नेशनल बैंक की हत्या व लूट के बावत निर्देशित करते आईजी।

वाराणसी, जेएनएन। पंजाब नेशनल बैंक करखियांव के प्रबंधक फूलचंद राम के हत्या के बाद पुलिस दूसरे दिन भी जुटी है। सुबह 11 बजे ही आईजी एसके भगत, एसपी ग्रामीण अमित वर्मा , एएसपी नीरज पांडेय व सीओ पिंडरा अभिषेक पांडेय फूलपुर थाने पर पहुंच गए। अधिकारी अब तक हुए अपडेट के बाबत जानकारी लेने के बाद फिर स्कोर्पियों चालक संजय पटेल व वाहन उपलब्ध कराने वाले सुनील पटेल से गहन पूछताछ की।

loksabha election banner

पुलिस अधिकारी घटना के समय से लेकर घटना होने तक की एक-एक कड़ी को जोड़ते हुए सुराग में लगे रहे। सुबह 11 बजे से डेढ़ बजे तक चले पूछताछ के बाद पुलिस अधिकारी घटना स्थल का निरीक्षण करने के साथ बैंक शाखा भी पहुंचे। इस दौरान बैंक अधिकारियों से बात की। सूत्रों के मुताबिक पुलिस को घटना के कुछ अहम सुराग हाथ लगा है। जिससे घटना के जल्द ही खुलासा होने की उम्मीद है।

मैनेजर के नजदीकी लोग पुलिस के रडार पहर है। घटना को जिस तरह अंजाम दिया गया उसको लेकर पुलिस बैंक प्रबंधक के नजदीकी लोगों के बारे में जानकारी लेने के साथ उनके मोबाइल नम्बर को भी सर्विलांस पर लगा दिया है। कुछ लोगों के मोबाइल घटना के बाद से ही स्विच ऑफ आ रहा है। पुलिस नजदीकी और संदेह के घेरे में आये लोगों के घर पर दबिश दी। जिससे अनुमान है कि पुलिस घटना के नजदीक पहुंच चुकी है। गैर जनपदों में भी पुलिस जुटी दबिश में घटना को पर्दाफाश करने में जुटी पुलिस टीम फूलपुर थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में दबिश देने के साथ जौनपुर, भदोही आजमगढ़ व सोनभद्र तक दबिश दी। सूत्रों के मुताबिक पुलिस के पहुंचने के पहले ही संदिग्ध निकल जा रहे थे।।

पंजाब नेशनल बैंक के डीजीएम राजीव रंजन करखियांव शाखा में कैश मिला रहे

पंजाब नेशनल बैंक के डीजीएम राजीव रंजन करखियांव शाखा में कैश मिला रहे हैं। उनके साथ जोनल आफिस के प्रमोद कुमार भी बैंक की शाखा में पहुंचे हैं। कैश की गिनती के बाद वह दैनिक जागरण प्रतिनिधि से बात करेंगे।

बैंक के ताले तो खुले किन्तु कोई लेन-देन नहीं हुआ

पीएनबी शाखा करखियांव के प्रवन्धक फूलचंद राम के हत्या व लूट के बाद आज दूसरे दिन बैंक का ताला तो खुला किन्तु ग्राहकों के लिए नहीं अपितु दिन भर जांच ही होती रही। डीजीएम प्रमोद कुमार रंजन जोनल ऑफिस वाराणसी व डीजीएम  मंडलीय कार्यालय वाराणसी अपने मातहतों के साथ शाखा में रहकर जांच में लगे रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.