Move to Jagran APP

जौनपुर में भूमि विवाद में गोली मारकर हत्या, आरोपित समेत तीन को पुलिस ने लिया हिरासत में

जौनपुर के खुटहन थाना क्षेत्र के बड़सरा गांव में मंगलवार की सुबह भूमि विवाद में पड़ोसी ने एक व्यक्ति को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Tue, 02 Jun 2020 11:54 AM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2020 01:30 PM (IST)
जौनपुर में भूमि विवाद में गोली मारकर हत्या, आरोपित समेत तीन को पुलिस ने लिया हिरासत में
जौनपुर में भूमि विवाद में गोली मारकर हत्या, आरोपित समेत तीन को पुलिस ने लिया हिरासत में

जौनपुर, जेएनएन। खुटहन थाना क्षेत्र के बड़सरा गांव में मंगलवार की सुबह भूमि विवाद में पड़ोसी ने एक व्यक्ति को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने गोली मारने के आरोपित समेत तीन को हिरासत में ले लिया है। घटना को लेकर गांव का माहौल तनावपूर्ण हो गया है। आक्रोशित ग्रामीणों ने पिलकिछा में गोमती नदी पुल के पास रास्ता जाम कर प्रयागराज-गोरखपुर वाया शाहगंज राजमार्ग पर आवागमन ठप कर दिया है।

loksabha election banner

गांव के राजेश तिवारी (52) का पड़ोसी कृष्णदत्त तिवारी से पिछले कई साल से करीब दस बिस्वा जमीन के मालिकाना हक को लेकर अदावत चली आ रही थी। सुबह राजेश तिवारी खेत जोतवाने की तैयारी कर रहे थे। पता चलने पर दूसरे पक्ष ने एतराज किया। आरोप है कि इसी को लेकर कहासुनी के  दौरान कृष्णदत्त तिवारी के पुत्र सोनू तिवारी ने अवैध असलहे से राजेश तिवारी को लक्ष्य कर गोली चला दी। गोली सीने में लगते ही वे जमीन पर गिरकर छटपटाने लगे। स्वजन आनन-फानन वाहन से सीएचसी खुटहन ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। मौत की खबर आते ही गांव में तनाव का माहौल हो गया। आक्रोशित सैकड़ों ग्रामीणों ने  पिलकिछा में पुल के पास सड़क पर पेड़ों की डाल रखकर आवागमन अवरुद्ध कर रखा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मुख्य आरोपित सोनू तिवारी सहित तीन को हिरासत में ले लिया है। शांति व्यवस्था बनाए रखने को शाहगंज सर्किल के अन्य थानों की पुलिस बुला ली गई है।

बदमाशों ने तमंचे के बल लूटे 50 हजार रुपये

जलालपुर के बीबनमऊ गांव में सोमवार की सुबह बाइक सवार बदमाशों ने एसबीआइ ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से तमंचे के बल पर 50 हजार रुपये व दो मोबाइल फोन लूट लिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बीबनमऊ गांव निवासी आशीष मिश्र का जलालपुर बाईपास पर ग्राहक सेवा केंद्र है। वह बैग में 50 हजार रुपये, दो मोबाइल फोन व कुछ जरूरी कागजात लेकर घर से बाइक से ग्राहक सेवा केंद्र जा रहे थे। स्पीड ब्रेकर पर आशीष ने बाइक धीमी की तभी घात लगाकर पीछा कर रहे बाइक सवार दो मास्क पहने बदमाशों ने रोक लिया। तमंचा सटाकर आतंकित कर टंकी पर रखा बैग छीन लिया और पूर्व दिशा की तरफ भागने लगे। आशीष साहस का परिचय देते हुए बदमाशों का पीछा करने लगे। तब बदमाशों ने फिर तमंचा उनकी तरफ तान दिया तो वे रुक गए और बदमाश तमंचा लहराते हुए वाराणसी-लखनऊ नेशनल हाइवे से दाहिने तरफ मुड़कर जलालपुर चौराहा की तरफ भाग गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.