Move to Jagran APP

वाराणसी के रामनगर थाने में गंदगी देख भड़के पुलिस आयुक्त कमिश्नरेट, मरम्मत कार्यों की हुई समीक्षा

निरीक्षण से पुलिस कर्मियों में खलबली मच गई।पुलिस आयुक्त कमिश्नरेट ने जवानों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।पुलिस आयुक्त कमिश्नरेट दोपहर में रामनगर थाने पर पहुंचे। थाना परिसर में पहुंचते ही सबसे पहले उनकी नजर जहां तहां पड़ी गंदगी पर गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sat, 19 Jun 2021 08:11 PM (IST)Updated: Sat, 19 Jun 2021 08:11 PM (IST)
वाराणसी के रामनगर थाने में गंदगी देख भड़के पुलिस आयुक्त कमिश्नरेट, मरम्मत कार्यों की हुई समीक्षा
थाना परिसर में पहुंचते ही सबसे पहले उनकी नजर जहां तहां पड़ी गंदगी पर गई।

वाराणसी, जेएनएन। पुलिस आयुक्त कमिश्नरेट वाराणसी ने शनिवार को रामनगर थाने का औचक निरीक्षण किया।थाने में गंदगी का अंबार देख वे भड़क गए और तत्काल साफ सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने का निर्देश दिया।उन्होंने थाना कार्यालय,बैरक, महिला हेल्प डेस्क, सीसीटीएनएस कार्यालय, मालखाना व मरम्मत कार्यों की समीक्षा की।वहीं जर्जर भवन को खाली कराकर अविलंब ध्वस्तीकरण की कार्यवाही करने का निर्देश दिया।औचक निरीक्षण के दौरान पिछले तीन साल से डटे 24 पुलिसकर्मियों के बाबत भी जानकारी लिये।

loksabha election banner

निरीक्षण से पुलिस कर्मियों में खलबली मच गई।पुलिस आयुक्त कमिश्नरेट ने जवानों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।पुलिस आयुक्त कमिश्नरेट दोपहर में रामनगर थाने पर पहुंचे। थाना परिसर में पहुंचते ही सबसे पहले उनकी नजर जहां तहां पड़ी गंदगी पर गई। यह देख वे भड़क गए और थाना प्रभारी की जमकर क्लास की।इसके बाद वे बैरक में पहुंचे। यहां पुलिस कर्मियों के रहने की व्यवस्था को देखा। फिर महिला हेल्प डेस्क पर शिकायत रजिस्टर आदि की जांच की।

निर्देश दिया कि महिला हेल्प डेस्क पर कोई महिला शिकायत लेकर आती है तो उसका त्वरित निराकरण करें। मालखाना का जायजा लिया। इसके बाद अभिलेखों की जांच पड़ताल किए।पुलिस आयुक्त कमिश्नरेट ने एक एक बिंदुओं की गहनता से पड़ताल की। बोले कि थाना परिसर में साफ सफाई व्यवस्था को ठीक रखें। दुबारा अगर निरीक्षण में खामियां मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी। पुलिस आयुक्त कमिश्नरेट के सख्त तेवर को देख कर्मियों ने अफरा तफरी का माहौल रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.