Move to Jagran APP

वाराणसी में प्रॉपर्टी डीलर एनडी तिवारी की हत्‍या के बाद पुलिस सक्रिय, शीघ्र कार्रवाई का निर्देश

सोमवार की रात रोहनिया क्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलर एनडी तिवारी को गोलियों से भून कर हत्‍या करने के मामले में यूपी पुलिस ने शीघ्र जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। दरअसल सोमवार की रात ताबड़तोड़ गोलियों से छलनी कर प्रॉपर्टी डीलर एनडी तिवारी की हत्‍या कर दी गई थी।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 10:17 AM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 10:41 AM (IST)
वाराणसी में प्रॉपर्टी डीलर एनडी तिवारी की हत्‍या के बाद पुलिस सक्रिय, शीघ्र कार्रवाई का निर्देश
सोमवार की रात ताबड़तोड़ गोलियों से छलनी कर प्रॉपर्टी डीलर एनडी तिवारी की हत्‍या कर दी गई थी।

वाराणसी, जेएनएन। सोमवार की रात रोहनिया क्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलर एनडी तिवारी को गोलियों से भून कर हत्‍या करने के मामले में यूपी पुलिस ने शीघ्र जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। दरअसल सोमवार की रात ताबड़तोड़ गोलियों से छलनी कर प्रॉपर्टी डीलर एनडी तिवारी की हत्‍या कर दी गई थी। आनन फानन रात में ही पुलिस टीम बनाकर मामले में आरोपितों को गिरफ्तार करने की तैयारियां शुरू हुईं। 

loksabha election banner

देर रात गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठा और बाइक सवार बदमाश प्रॉपर्टी डीलर को पांच गोलियां मारकर फरार हो गए। एनडी तिवारी को दो गोली गर्दन और तीन गोली कमर में लगी थी। स्‍थानीय लोगों के अनुसार दो बाइक पर सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया था। रात में ही गंभीर हालत में उनको अस्‍पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उन्‍होंने दम तोड़ दिया। रात में ही सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच पड़ताल करने के साथ ही संदिग्‍धों की सूची बनाकर टीम को आवश्‍यक दिशा निर्देश दिए थे। हालांकि, मंगलवार की सुबह तक पुलिस के हाथ कोई अहम कड़ी नहीं लग सकी थी।

पुलिस सक्रिय : यूपी पुलिस ने एडीजी जोन वाराणसी और आइजी रेंज के साथ ही वाराणसी ग्रामीण पुलिस को निर्देशित किया है कि रोहनिया  क्षेत्रान्तर्गत पूर्व संवाददाता की जघन्य हत्या की घटना के दृष्टिगत टीमों का गठन कर, फॉरेंसिक टीम/सीसीटीवी का सहयोग व वैज्ञानिक साक्ष्य संकलन कर शीघ्रातिशीघ्र घटना का अनावरण व अभियुक्तों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करे। 

कुछ दिनों से उलझन में थे एनडी : ग्रामीणों के मुताबिक जमीन के कारोबार से जुड़े होने के कारण उनका कतिपय लोगों से विवाद भी चल रहा था। इसकी को लेकर रोहनिया थाना क्षेत्र के अखरी गांव निवासी एनडी तिवारी इन दिनों कुछ उलझन में थे। इसी परिप्रेक्ष्य में वह 15 दिनों से रोज शाम शूल टंकेश्वर मंदिर में जाकर पूजा पाठ कर रहे थे। माना जा रहा है कि इसकी जानकारी बदमाशों को हो गई थी। वे मौके की तलाश में थे। रात का सन्नाटा पाकर उन्होंने वारदात को अंजाम दे दिया और मीरजापुर की ओर भाग निकले। माना जा रहा है कि बदमाशों को उनकी हर गतिविधि की जानकारी पहले से थी।  

बेलगाम हुए बदमाश, दे रहे चुनौती : सारनाथ में गत बुधवार की रात मनीष मिश्रा की हत्या कर शव को रेल लाइन पर फेंक दिया था। गत 28 मार्च की रात बाइक सवार बदमाशों ने मामूली विवाद में किशोर की गोली मारकर हत्या व दो लोगों को घायल कर दिया था। चौबेपुर में क्षेत्र पंचायत सदस्य राजू राजभर की पीट कर हत्या कर दी गई थी।

यह भी पढें : वाराणसी के रोहनिया में जमीन कारोबारी की देर रात गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने पांच गोली मारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.