Move to Jagran APP

पीएम नरेन्‍द्र मोदी वाराणसी में भाजपा कार्यकर्ताओं को देंगे बूथ जीत का मंत्र, पदाधिकारी तैयारी में जुटे

बूथ स्‍तरीय कार्यकर्ताओं को ही नहीं बल्कि जमीन से जुड़े कार्यकर्ताओं को भी पीएम पार्टी की नीतियों और उपलब्धियों को आम जन तक पहुंचाने का मंत्र देंगे। इसके लिए सोमवार को दिन भर पार्टी पदाधिकारियों संग मंथन और बैठकों का दौर शुरू हो गया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 12:44 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 12:44 PM (IST)
पीएम नरेन्‍द्र मोदी वाराणसी में भाजपा कार्यकर्ताओं को देंगे बूथ जीत का मंत्र, पदाधिकारी तैयारी में जुटे
सोमवार को दिन भर पार्टी पदाधिकारियों संग मंथन और बैठकों का दौर शुरू हो गया है।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। वाराणसी के सांसद और प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी 18 जनवरी को सुबह जिले के पार्टी कार्यकर्ताओं से आनलाइन मुखातिब होंगे। इस दौरान बूथ स्‍तरीय कार्यकर्ताओं को ही नहीं बल्कि जमीन से जुड़े कार्यकर्ताओं को भी पीएम पार्टी की नीतियों और उपलब्धियों को आम जन तक पहुंचाने का मंत्र देंगे। इसके लिए सोमवार को दिन भर पार्टी पदाधिकारियों संग मंथन और बैठकों का दौर शुरू हो गया है। 

loksabha election banner

पीएम ने मांगा सुझाव : प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के इस आयोजन को लेकर कार्यकर्ताओं से इस बाबत आवश्‍यक सुझाव और विचार भी मांगा गया था। इस लिहाज से पीएम के नमो एप के जरिए भी सोमवार को पार्टी कार्यकर्ता अपने विचार और सुझाव पीएम तक पहुंचा सकते हैं। इस लिहाज से इन विचारों और सुझावों के अनुरूप ही पीएम नरेन्‍द्र मोदी का संबोधन होने की उम्‍मीद पार्टी के स्‍तर पर जताया जा रहा है। वहीं पीएम को आनलाइन मंच पर जिला स्‍तर के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने भी अपनी राय और सुझाव प्रेषित किए हैं। 

बूथ पर जोर की आस : पूर्व में भी प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी बूथ स्‍तर पर मजबूती का जिक्र कर चुके हैं। ऐसे में अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बूथ के स्‍तर पर कार्यकर्ताओं को दक्ष और सक्रिय रहने के साथ ही आम जनता से जुड़ाव और संवाद बनाए रखने की अपील के साथ कार्यकर्ताओं संग पदाधिकारियों के नियमित संवाद को भी रेखांकित कर सकते हैं। पूर्व के चुनाव में भी पीएम ने कार्यकर्ताओं संग संवाद और उनको प्रेरित करते रहने की अपील कर कार्यकर्ताओं में आत्‍मविश्‍वास का संचार किया था।

योजनाओं के प्रचार पर जोर : जिले में भाजपा पदाधिकारी भी कार्यकर्ताओं को केंद्र और राज्‍य की जनहित आधारित योजनाओं के प्रचार पर जोर दे रहे हैं ताकि जनता को यह मालूम हो सके कि उनके लिए सरकार ने अब तक क्‍या किया है। इस लिहाज से पार्टी के स्‍तर पर अब इंटरनेट मीडिया में भी कार्यकर्ता और पदाधिकारी विकास कार्यों का लेखाजोखा पेश करते देखे जा रहे हैं। 

पदाधिकारियों ने बढ़ाई सक्रियता : चुनाव आयोग की ओर से रैलियों को लेकर जारी निर्देश के बीच अब आनलाइन सभाओं का ही दौर है। ऐसे में भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी आनलाइन प्‍लेटफार्म पर अधिक सक्रिय नजर आ रहे हैं। वहीं पीएम के कार्यकर्ताओं संग संवाद को लेकर अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को आयोजन से जोड़ने के लिए जिला और मंडल स्‍तरीय पदाधिकारी भी सोमवार से सक्रियता से आयोजन की तैयारियों को लेकर आपसी संवाद और समन्‍वय बनाने के लिए सक्रिय नजर आए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.