Move to Jagran APP

प्रशासन से पानी मांगने सड़क पर उतरे रोजेदार

वाराणसी : भीषण गर्मी में दो महीने से पानी की समस्या से जूझ रहे नरिया वार्ड के इमाम चौक के रहने वाले

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 May 2018 05:36 PM (IST)Updated: Fri, 25 May 2018 05:36 PM (IST)
प्रशासन से पानी मांगने सड़क पर उतरे रोजेदार
प्रशासन से पानी मांगने सड़क पर उतरे रोजेदार

वाराणसी : भीषण गर्मी में दो महीने से पानी की समस्या से जूझ रहे नरिया वार्ड के इमाम चौक के रहने वाले बाशिदों ने पूर्व पार्षद अशोक पटेल के नेतृत्व में जल कल के अधिकारियो की अनदेखी के कारण शुक्त्रवार दोपहर में चौधरी लान के सामने सड़क पर टेबल रख खाली बाल्टी लेकर प्रर्दशन करने लगें। सूचना पर पहुंचे इंस्पेक्टर लंका ने जल कल अधिकारियों से फोन पर बात कर जल्द से जल्द समस्या के निराकरण करने बात करने पर एक घण्टे जाम खुला। इस दौरान सड़क जाम होने के कारण दोनों तरफ सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गया।

loksabha election banner

नरिया वार्ड के इमाम चौक के रहने वाले सैकड़ों परिवार बीते दो महीने से पानी की समस्या से जूझ रहे है, बूंद बूंद पानी के लिये भीषण गर्मी में रमजान का महीना चलने के कारण तरस जा रहे है। मोहल्ले में रहने वाले लोगों का कहना रह की पानी समस्या से हम लोग दो महीने से जूझ रहे है। इसके निराकरण के क्षेत्रीय पार्षद कमल पटेल ने जल कल के जेई से बात करके क्षतिग्रस्त पाइप लाइन के मरम्मत का काम शुरू कराया। पाइप लाइन की मरम्मत करने के नाम पर जगह-जगह गढ्ढे खोद कर चले गए। जिसकी शिकायत पार्षद से करने पर भी काम दोबारा शुरू नही हुआ। जिसको लेकर बृहस्पतिवार दो भाजपा नेता पूर्व पार्षद अशोक पटेल के साथ जलकल संस्थान भेलूपुर में जीएम से मिलकर शिकायत किया गया जिस पर जीएम एक्सईएन को तत्काल मौके पर जाकर पानी समस्या का निस्तारण करने का निर्देश दिया। लोगों का आरोप एक्सईएन शुक्रवार की सुबह आने का वादा किया था लेकिन आना तो दूर फोन तक रिसीव नहीं किया। जाम लगने की सूचना पर पहुंचे इंस्पेक्टर लंका संजीव मिश्रा भी फोन कर बात करने का प्रयास किये लेकिन लगातार कई काल करने पर भी नही उठा। उसके बाद जिलाधिकारी को फोन कर समस्या से अवगत कराया। जिलाधिकारी ने तत्काल जल कल के जीएम को पाइप लाइन बनवाकर पानी की सप्लाई शुरू कराने निर्देश के बाद चक्काजाम खत्म हुई। वही पार्षद कमल पटेल का कहना हम कई बार जलकल के जीएम सहित शीर्ष अधिकारियों तक को पत्र देकर बनवाने की माग किए लेकिन कोई सुनता ही नही है। पानी के समस्या को देखते पानी टैंकर लगवाये थे। इस दौरान प्रदर्शन करने वालों में ताज मोहम्मद, आजाद अली, मोकदर अली, दिलशाद अली, किस्मत अली सहित मोहल्ले के कई लोग शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.