Move to Jagran APP

वाराणसी में खराब सड़क का विरोध कर रहे आठ सपा कार्यकर्ता हिरासत में, पुलिस ने सभी को घसीटे हुए ले गई थाने

नगर में जगह जगह सड़कों पर गड्ढे के विरोध में सपा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन किया। हुकुलगंज स्थित गड्ढे में धरना धरने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पार्टी के आठ कार्यकर्ताओं को घसीटते हुए थाने ले गई।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Fri, 08 Oct 2021 01:44 PM (IST)Updated: Fri, 08 Oct 2021 05:09 PM (IST)
वाराणसी में खराब सड़क का विरोध कर रहे आठ सपा कार्यकर्ता हिरासत में, पुलिस ने सभी को घसीटे हुए ले गई थाने
हुकुलगंज इलाके मे खराब सड़क के विरोध में समाजवादी पार्टी ने धरना दिया।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। नगर में जगह जगह सड़कों पर गड्ढे के विरोध में सपा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन किया। हुकुलगंज स्थित गड्ढे में धरना धरने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पार्टी के आठ कार्यकर्ताओं को घसीटते हुए थाने ले गई। सड़क जाम करने के आरोप में आठ सपा कार्यकार्यकर्ताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी चल रही है I

loksabha election banner

सपा नेताओं का आरोप है कि जल निगम के अधिकारीयो द्वारा तीन माह से कबीर चौरा से लेकर लहुराबीर तक जगह जगह खोदे गए गड्डे से आमजन,व्यापारी स्कूली बच्चो को हो रहे परेशानी को समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष ने गंभीरता से लिया है। पिछले दिनों सपा महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने जल निगम के महाप्रबंधक फरिंद्र राय ( जीएम) से वार्ता भी की थी । उन्हे बताया कि आपके विभाग द्वारा तीन माह से सड़क पर खोदे गए गड्डे से एम्बुलेंस,छोटे छोटे बच्चे का स्कूली वाहन जाम मे कई घंटे तक इंतजार कर गुजरना पड़ता है । महाप्रबंधक से कहा कि छोटे छोटे दुकानदार व व्यापारिक गतिविधिया बंद है एवं आमजन को परेशानी उठाना पड़ रहा है तत्काल गड्डे को भरकर यातायात को सुचारु रूप से चालू कराया जाएI

अन्यथा सपा आंदोलन करने की बाध्य होगी । इस क्रम मेंकार्यकर्ता हुकुलगंज स्थित गड्ढे में बैठकर प्रदर्शन कर रहे थे I कार्यकर्ताओं को कहना रहा कि जिले की ज्‍यादातर सड़कें जर्जर है। इन सड़कों को बनाने के लिए कोई पहल नहीं हो रही है। इसके चलते लोगों को आने जाने में काफी दिक्‍कत होती है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता विगत कई दिनों से लगातार सड़क बनवाने की मांग करते आ रहे है लेकिन इस दिशा कोई ठोस पहल नहीं की गई। इसी के विरोध में कार्यकर्ता प्रदर्शन करने के लिए उतर गए। हिरासत में लिए गए कार्यकर्ताओं ने दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई करने का आरोप लगाया है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि क्षेत्रीय विधायक व मंत्री के इशारे पर खराब सड़क का विरोध करने वालो को हिरासत में लिए गया है।

ये हुए गिरफ्तार

आयुष यादव, राज खान,पंकज यादव,आयुष राय,पवन वर्मा, नमन राय, अंकुश यादव व हिमांशु गुप्ता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.