Move to Jagran APP

गाजीपुर में मॉब लिंचिंग : बच्‍चा चोरी के आरोप में युवक को किया अधमरा, पुलिस ने बचाया Gazpipur news

बहरियाबाद कस्बे में मंगलवार की आधी रात बच्चा चोर पकड़े जाने के शोर के बीच सैकड़ों की संख्या में लोगों ने एक की पिटाई की।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Wed, 04 Sep 2019 07:53 AM (IST)Updated: Wed, 04 Sep 2019 07:53 AM (IST)
गाजीपुर में मॉब लिंचिंग : बच्‍चा चोरी के आरोप में युवक को किया अधमरा, पुलिस ने बचाया Gazpipur news
गाजीपुर में मॉब लिंचिंग : बच्‍चा चोरी के आरोप में युवक को किया अधमरा, पुलिस ने बचाया Gazpipur news

गाजीपुर, जेएनएन। बहरियाबाद कस्बे में मंगलवार की आधी रात बच्चा चोर पकड़े जाने के शोर के बीच सैकड़ों की संख्या में लोगों ने एक की पिटाई की। देर रात ही सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद किसी तरह से आरोपित को भीड़ से बचाकर थाने लाई। स्थानीय थाना क्षेत्र के आसपुर गांव से मंगलवार की रात लगभग लगभग 9 बजे बच्चा चोर गैंग के होने का अफवाह बड़ी तेजी से फैली। खबर मिलने पर बहरियाबाद कस्बा के कुछ लोग आसपुर जाने लगे। अभी वह बहरियाबाद से सादात मार्ग पर आगे बढे ही थे कि नहर पुलिया के पास आगे अंधेरे में लड़की के भेष में एक युवक मिला। आशंकावश लोगों ने पूछताछ के साथ उसकी पिटाई शुरू कर दी।

prime article banner

रात में लोगों ने उसका हुलिया देखकर पूछताछ की तो उसने अपना नाम राकेश व घर मखदुमपुर बताया थोड़ी ही देर में कड़ाई से पूछने पर अपना नाम मुन्नी व घर आजमगढ़ जनपद के चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के सरसेना का बताने लगा। बाद में भुडकुडा थाना क्षेत्र के बूढनपुर का बताने लगा जिससे लोग उसे शक के आधार पर पकड़कर बहरियाबाद कस्बा स्थित इस्लामिया स्कूल के पास लाये। देखते ही देखते सैकड़ों की भीड़ हो गई। बच्चा चोर के नाम पर भीड़ बेकाबू होकर आग बबूला हो गई और उसे पीटने लगी। हालांकि मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बचाने का भी हर सम्भव प्रयास किया। मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत बहरियाबाद पुलिस को फोन किया।तत्काल पुलिस पहुंची और भीड़ बेकाबू देखकर पुलिस भी भाग गई लेकिन बाद में लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद किसी तरह से भीड़ से बचाकर पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर किसी तरह गाड़ी में बैठाकर थाने ले गई।

थानाध्यक्ष सुशील कुमार यादव ने बताया कि भीड़ से बचाया गया युवक भुडकुडा थाना क्षेत्र के परसपुर गांव का राकेश उर्फ मुन्नी पुत्र अशोक है। जो लड़की के भेष में रहता है और नाचने-गाने का काम करता है। उसके बैग से मेकअप के सामान मिले हैं। वह अपने घर परसपुर चौरा से आटो से रायपुर आया फिर वहां से वह मखदूमपुर जा रहा था तभी उसे कोई युवक मिल गया जिसके साथ वह बहरियाबाद-सादात मार्ग पर पुलिया के पास गयातभी कुछ लोग वहां पहुंच गए और पकड़कर कस्बा स्थित इस्लामिया स्कूल के पास लाये। जहां बच्चा चोर की आशंका में लोगों की भीड़ लग गई और उसे जमकर पीट दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.