Move to Jagran APP

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्‍मदिन पर सपाइयों ने मनाया बेरोजगार दिवस, गंगा में किया प्रदर्शन

जन्‍मदिन पर विरोध प्रदर्शन कर पीएम के जन्‍मदिन पर बेरोजगार दिवस के रूप में पीएम का जन्‍मदिन मनाया और अपने तरीके से विरोध प्रदर्शन किया। पानी में घुसकर पोस्‍टर और बैनर के साथ जल सत्‍याग्रह करते हुए प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बेरोजगारों के लिए रोजगार की मांग की है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Fri, 17 Sep 2021 01:16 PM (IST)Updated: Fri, 17 Sep 2021 01:16 PM (IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्‍मदिन पर सपाइयों ने मनाया बेरोजगार दिवस, गंगा में किया प्रदर्शन
बेरोजगार दिवस के रूप में पीएम का जन्‍मदिन मनाया और अपने तरीके से विरोध प्रदर्शन किया।

वाराणसी, जेएनएन। प्रधानमंत्री और वाराणसी के सांसद नरेंद्र मोदी के 71 वें जन्‍मदिन पर विपक्षी दलों की ओर से प्रदर्शन करने की घटना भी शहर में सामने आई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से उनके जन्‍मदिन पर विरोध प्रदर्शन कर पीएम के जन्‍मदिन पर बेरोजगार दिवस के रूप में पीएम का जन्‍मदिन मनाया और अपने तरीके से विरोध प्रदर्शन किया। पानी में घुसकर पोस्‍टर और बैनर के साथ जल सत्‍याग्रह करते हुए प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बेरोजगारों के लिए रोजगार की मांग की है। 

loksabha election banner

सपाइयों ने इस दौरान कहा कि प्रधानमंत्री बने से पहले पीएम ने वादा किया था कि हर साल दो करोड़ युवाओं को नौकरी देंगे। लेकिन, उनकी गलत नीतियों से लाखों रोजगार चले गए और जिस तरह से वह निजीकरण को बढ़ावा दे रहे हैं इससे भविष्य में बेरोजगारी बढ़ने की पूरी संभावना है। देश कुछ मुट्ठी भर पूंजी पतियों के हाथों में जा रहा है। बताया कि सरकार की नाकामियों की वजह से देश में दिन- प्रतिदिन बेरोजगारी बढ़ती जा रही है आज 17 सितंबर को उनके जन्मदिन के अवसर पर समाजवादी पार्टी पिछड़ा प्रकोष्ठ महानगर महासचिव अमन यादव ने अर्धनग्न होकर सामने घाट मां गंगा के समक्ष मां गंगा की गोद में दोपहर 12 बजे से 12 मिनट तक थाली और घंटा बजाकर मां गंगा से प्रार्थना की।

इस बाबत सपा के पिछड़ा प्रकोष्‍ठ के महानगर महासचिव अमन यादव कहा कि जो राजनीतिक लाभ के लिए जनता को गुमराह किया गया है। आज बेरोजगार काफी हताश हैं और युवाओं को बेरोजगार रखने के लिए सरकार को युवा माफ नहीं करेंगे। कहा क‍ि बेरोजगारी बढ़ने की वजह से आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की सत्ता और 2024 के लोकसभा चुनाव में युवा वर्ग सरकार को जवाब देगा। सपा की ओर से यह कार्यक्रम महानगर महासचिव अमन यादव के नेतृत्व में किया गया। इस दौरान राधेश्याम यादव, कुंवर विक्रम सिंह चौहान, सुरेश गुप्ता और अन्‍य साथी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.