Move to Jagran APP

इंडिगो ने शुरू की काशी-बैंकाक की सीधी उड़ान, एयरपोर्ट को एनर्जी कंजर्वेशन अवॉर्ड

बाबतपुर स्थित एलबीएस इंटरनेशनल एयरपोर्ट से बैंकाक के लिए इंडिगो शनिवार से सीधी उड़ान शुरू करने जा रही है, वहीं एयरपोर्ट को एनर्जी कंजर्वेशन अवॉर्ड भी मिला है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sat, 15 Dec 2018 01:59 PM (IST)Updated: Sat, 15 Dec 2018 01:59 PM (IST)
इंडिगो ने शुरू की काशी-बैंकाक की सीधी उड़ान, एयरपोर्ट को एनर्जी कंजर्वेशन अवॉर्ड
इंडिगो ने शुरू की काशी-बैंकाक की सीधी उड़ान, एयरपोर्ट को एनर्जी कंजर्वेशन अवॉर्ड
वाराणसी, जेएनएन। बाबतपुर स्थित एलबीएस इंटरनेशनल एयरपोर्ट से बैंकाक के लिए इंडिगो शनिवार से सीधी उड़ान शुरू करने जा रही है। जारी शेड्यूल के अनुसार वाराणसी एयरपोर्ट से दोपहर 11.55 बजे यह विमान बैंकाक के लिए उड़ान भरेगा और शाम के 4.40 बजे स्वर्णभूमि एयरपोर्ट पर उतरेगा। वापसी में यह विमान बैंकाक से सुबह 9.10 बजे उड़ान भरेगा और दिन में 11.05 बजे वाराणसी पहुंचेगा। यह विमान प्रति दिन उड़ान भरेगा। 

एयरपोर्ट को मिला नेशनल एनर्जी कंजर्वेशन अवॉर्ड : वाराणसी के एलबीएस इंटरनेशनल एयरपोर्ट को दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित कार्यक्रम में नेशनल एनर्जी कंजर्वेशन अवॉर्ड 2018 से पुरस्कृत किया गया। एयरपोर्ट निदेशक एके राय ने बताया कि इस अवॉर्ड के लिए देश के कई एयरपोर्टो ने हिस्सा लिया था। मालूम हो कि एयरपोर्ट पर सोलर प्लांट लगाने के साथ ही कई स्थानों पर एलईडी बल्ब लगाए गए हैं जिससे उर्जा की कम खपत होती है। इसी के चलते वाराणसी एयरपोर्ट को यह अवॉर्ड प्राप्त हुआ है।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.