Move to Jagran APP

बिहार में बनेगी एनडीए की सरकार, बिहार में चुनाव प्रचार से लौटे बलिया सांसद ने बतायी वजह

वरिष्ठ नेता अौर बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने बुधवार को जागरण से बातचीत में कहा कि बिहार में एक बार फिर एनडीए की सरकार प्रचंड बहुमत से बनेगी। चुनाव के बाद आरजेडी कांग्रेस और वामदल कहां गए पता नही चल पाएगा।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 10:40 AM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 10:40 AM (IST)
बिहार में बनेगी एनडीए की सरकार, बिहार में चुनाव प्रचार से लौटे बलिया सांसद ने बतायी वजह
सांसद वीरेंद्र सिंह मस्‍त ने बताया कि लालू का गुंडाराज अभी भी बिहार के लोगों को याद है।

बलिया, जेएनएन। भाजपा के वरिष्ठ नेता अौर बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने बुधवार को जागरण से बातचीत में कहा कि बिहार में एक बार फिर एनडीए की सरकार प्रचंड बहुमत से बनेगी। चुनाव के बाद आरजेडी, कांग्रेस और वामदल कहां गए पता नही चल पाएगा। बिहार के प्रथम चरण में होने वाले मतदान के दर्जनों क्षेत्रों में प्रचार के बाद वापस लौटकर जागरण को सांसद ने बताया कि लालू का गुंडाराज अभी भी लोगों को याद है, वहीं एनडीए सरकार के उल्लेखनीय विकास कार्य की चर्चा घर घर में है। एक बार फिर बिहार की जनता एनडीए को समर्थन देने का मन बना चुकी है।

loksabha election banner

विपक्ष के पास न तो कोई मुद्दा है न तो कोई कार्यक्रम, केवल प्रधानमंत्री व बिहार के मुख्यमंत्री के संदर्भ में वहां अनर्गल प्रलाप चल रहा है जिसे जनता सुनना नहीं चाहती। सांसद बुधवार की सुबह अपने आवास पर दोकटी में पत्रकारों से भी बातचीत कर रहे थे। उन्होंने बलिया संसदीय क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के संकल्प को दोहराते हुए कहा कि किसानों की आमदनी बढ़ाने के लिए हमारी सरकार ने कई कदम उठाए है जिसका असर कुछ दिनों में दिखने लगेगा।

वहीं सांसद ने जोर देकर कहा कि नया कृषि कानून किसानों के लिए अतिशय हितकारी है। विपक्ष किसानों को बरगलाने में लगा हुआ है किंतु उन्हें इसमें सफलता नहीं मिलेगी। सांसद ने स्पष्ट किया कि जल्द की छपरा - बलिया - वाराणसी रेलखंड से कुछ नई रेल गाड़ियों का परिचालन शुरू होगा जिसकी घोषणा रेलवे आने वाले समय में करने की तैयारी में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.