Move to Jagran APP

वाराणसी में सराफा व्यवसायी की हत्या और लूट में शामिल बदमाशों‌ ने जौनपुर में किया आत्मसमर्पण

हत्या कर आभूषण लूटने वाले दो बदमाशों ने शुक्रवार को थाना केराकत में कोतवाल बिन्द कुमार के सामने अपना अपराध कबूल‌ करते हुए लूट के आभूषणों के साथ आत्मसमर्पण कर दिया।‌

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 12:17 PM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 10:51 PM (IST)
वाराणसी में सराफा व्यवसायी की हत्या और लूट में शामिल बदमाशों‌ ने जौनपुर में किया आत्मसमर्पण
वाराणसी में सराफा व्यवसायी की हत्या और लूट में शामिल बदमाशों‌ ने जौनपुर में किया आत्मसमर्पण

जौनपुर, जेएनएन। वाराणसी के हुकुलगंज में बीते मंगलवार की रात सराफा व्यवसायी की हत्या कर लाखों रुपये मूल्य के आभूषण लूटने के दो आरोपितों ने शुक्रवार को खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों आरोपितों को उनके स्वजन लूटे गए आभूषणों के साथ केराकत कोतवाली ले जाकर पुलिस को सौंप दिया। दोनों ने अपराध कुबूल कर लिया ह‍ै, वहीं पुलिस उनसे हत्‍या को लेकर पूछताछ कर रही है।  

prime article banner

थानागद्दी निवासी सतीश चंद्र सेठ (52) की हुकुलगंज में ‘आरती ज्वेलर्स’ नाम से सराफा की दुकान थी। दुकान के पिछले हिस्से में ही उनका निजी मकान भी था। मंगलवार की रात वह दुकान बंद कर गली के रास्ते घर में जा रहे थे। उसी समय केराकत निवासी राजेश सेठ अपने भांजे संदीप कुमार निवासी प्रयागराज और दो अन्य साथियों के साथ सतीश चंद्र के पास पहुंचा। पूर्व परिचित होने के नाते सतीश सभी को घर में ले गया। सभी ने मिलकर दुकान के पिछले कमरे में सतीश चंद्र की गला रेतकर हत्या कर दी और लाखों रुपये मूल्य के आभूषण लूट कर फरार हो गए।

हत्या और लूट में अपने हिस्से आए आभूषणों को बोरी में लेकर राजेश भांजे संदीप के साथ घर पहुंचा। इतने अधिक आभूषण देखकर स्वजनों का माथा ठनक उठा। वे पूछताछ करने लगे तो दोनों ने पूरी बात बता दी। इससे परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने दोनों को लूट के आभूषणों संग ले जाकर केराकत कोतवाली में पुलिस को सौंप दिया। कोतवाल बिंद कुमार दोनों आरोपितों से गहन पूछताछ कर रहे हैं। आरोपितों से पूछताछ के लिए वाराणसी से भी पुलिस टीम रवाना हो गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.