Move to Jagran APP

इश्‍क की राह में आ गई थी वृद्ध म‍हिला की जिद, दुकान में घुस कर गोलियों से कर दिया छलनी

खजुही मोहल्ले में वृद्ध महिला की दुकान में घुस कर हत्या करने वाले दो बदमाशों को शुक्रवार को सारनाथ पुलिस ने फरीदपुर रिंगरोड पुलिया के पास गिरफ्तार कर लिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 06:44 PM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 06:47 PM (IST)
इश्‍क की राह में आ गई थी वृद्ध म‍हिला की जिद, दुकान में घुस कर गोलियों से कर दिया छलनी
इश्‍क की राह में आ गई थी वृद्ध म‍हिला की जिद, दुकान में घुस कर गोलियों से कर दिया छलनी

वाराणसी, जेएनएन। गत सितम्बर माह में सारनाथ के खजुही मोहल्ले में वृद्ध महिला की दुकान में घुस कर हत्या करने वाले दो बदमाशों को शुक्रवार को सारनाथ पुलिस ने फरीदपुर रिंगरोड पुलिया के पास गिरफ्तार कर लिया। वहीं आरोपितों के पास से हत्या में प्रयुक्त असलहा व कारतूस भी बरामद किया गया।

loksabha election banner

खजुही मोहल्ले में गत 8 सितम्बर की सुबह नकाबपोश बदमाशों ने वृद्ध नारंगी देवी को दुकान में घुस कर गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था जिनकी अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में मृतका के बड़े बेटे श्रीप्रकाश की तहरीर पर स्थानीय पुलिस ने एक नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ 302 का मुकदमा दर्ज किया था।

थाना प्रभारी विजय बहादुर सिंह ने बताया कि अपराह्न तीन बजे खजुही निवासी औराई में तैनात ग्राम विकास अधिकारी सुजीत विश्वकर्मा को सारनाथ रेलवे स्टेशन से पकडा गया उसी की निशान देही पर उपनिरीक्षक सन्तोष यादव ने पुलिस टीम के साथ फरीदपुर रिंगरोड पुलिया के पास से बाइक से जा रहे खजुही निवासी नीरज विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक पिस्टल व दो कारतूस बरामद हुआ। पूछताछ में नीरज ने बताया कि श्रीप्रकाश की पुत्री ममता से प्रेम करते थे। हम लोगों ने शादी कर ली, उसके बाद वृद्धा नांरगी देवी ने कहा कि हमारे जीते जी दोनों साथ नही रहेंगे। इसी बात को लेकर सुजीत के साथ योजना बनाकर वृद्ध महिला को रास्ते से हटा दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.