Move to Jagran APP

मैहर से गाजीपुर मुंडन कराकर लौट रही थी मां, मूक बधिर बेटे ने ट्रेन से गिरकर तोड़ा दम

जिले में ट्रेन से गिरकर बालक की मौत होने की घटना सामने आने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। मां मैहर देवी से मुंडन कराकर मां-पिता के साथ गाजीपुर लौटते समय हादसा हुआ वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Fri, 02 Jul 2021 06:06 PM (IST)Updated: Fri, 02 Jul 2021 06:06 PM (IST)
मैहर से गाजीपुर मुंडन कराकर लौट रही थी मां, मूक बधिर बेटे ने ट्रेन से गिरकर तोड़ा दम
ट्रेन से गिरकर बालक की मौत की घटना सामने आने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। जिले में ट्रेन से गिरकर बालक की मौत होने की घटना सामने आने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। मां मैहर देवी से मुंडन कराकर, मां-पिता के साथ गाजीपुर लौटते समय  हादसा हुआ, वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

loksabha election banner

रामनगर थाना क्षेत्र के सूजाबाद गांव में शुक्रवार को उस समय अफरातफरी मच गई जब मालवीय पुल के नीचे एक पांच वर्षीय बालक की लाश मिली।उसके शरीर पर चोट के निशान देखकर लोग सन्न रह गए।बालक की पहचान गाजीपुर जनपद में देवकली के बयपुर गांव निवासी सर्वानंद के रुप में हुई।पुलिस शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुटी। बालक अपनी मां अनिता व पिता प्रभाकर राम तथा दादा वैद्य राम अवध राम के साथ ट्रेन में सफर कर रहा था।आशंका है कि दंपत्ति ट्रेन में सो गये होंगे और उसी दरम्यान बालक दरवाजा पर पहुचां और नीचे गिर गया। जिससे सिर व शरीर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई।

दंपती ने बताया कि बेटा जन्म से ही मूकबधिर था। स्वास्थ्य लाभ के लिए मां मैहर देवी का दर्शन पूजन के साथ ही बालक का मुंडन संस्कार रखा गया था। पांच वर्ष होने पर बेटे का मुंडन कराकर बनारस सुपर फास्ट स्पेशल से गाजीपुर वापस लौट रहे थे। काशी स्टेशन पहुचने पर नींद खुली तो बेटे को नही पाकर दंपत्ति के पैरो तलें जमीन खिसक गई। आननफानन दंपत्ति ने जीआरपी में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस सहित दंपत्ति बेटे की खोजबीन में जुट गए। लेकिन, ट्रेन में कहीं बालक नहीं मिला। सुबह लगभग दस बजे रामनगर थाना क्षेत्र में एक बालक की लाश मिलने की खबर लगने पर परिवार के लोग सूजाबाद पुलिस चौकी पहुंचे। बेटे का शव देखकर मां अनीता दहाड़े मारकर रोने लगी तो वहीं पिता बेसुध हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.