Move to Jagran APP

जाल बिछाकर ऐसे गायब करते हैं गाड़ी से माल, रह जाएंगे इनके तरीके से आप भी दंग

भदोही जिले में औराई कोतवाली के ठीक सामने से गुरुवार को देरशाम उचक्कों ने दुस्साहसिक तरीके से खनन कंट्रैक्टर का दो लाख 36 हजार रुपये से भरा बैग उड़ा दिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Thu, 11 Oct 2018 08:16 PM (IST)Updated: Thu, 11 Oct 2018 08:31 PM (IST)
जाल बिछाकर ऐसे गायब करते हैं गाड़ी से माल, रह जाएंगे इनके तरीके से आप भी दंग
जाल बिछाकर ऐसे गायब करते हैं गाड़ी से माल, रह जाएंगे इनके तरीके से आप भी दंग

भदोही (जेएनएन) : चोरों का ऐसा गिराेह सक्रिय है जो दिनदहाड़े आपकी गाड़ी से कब माल पार कर फरार हो जाएगा आपको पता भी नहीं चलेगा। कुछ ऐसा ही नजारा गुरुवार को भदोही जिले में सामने आया जब सड़क के किनारे खड़ी गाड़ी से चोर ने पलक झपकते ही माल पार कर दिया और माैके से फरार हो गया। हालांकि मौके पर गाड़ी के ठीक सामने मकान में सीसीटीवी कैमरा लगा होने से पूरी वारदात कैमरे में कैद हो गई।

loksabha election banner

औराई कोतवाली के ठीक सामने से गुरुवार को देरशाम उचक्कों ने दुस्साहसिक तरीके से खनन कंट्रैक्टर का दो लाख 36 हजार रुपये से भरा बैग उड़ा दिया। जब तक लोग समझ पाते तब तक उचक्के आटो पर सवार होकर आराम से निकल गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी में रिकार्ड फुटेज को खंगाली लेकिन सफलता नहीं मिली।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के पाली निवासी अजय सिंह इलाहाबाद में खनन कंट्रैक्टर हैं। अपनी लग्जरी वाहन से औराई ब्लाक प्रमुख वृजमोहन मिश्र से मिलने गए थे। वाहन को लॉक कर ब्लाक प्रमुख से मिलने चले गए। इसी बीच उचक्कों ने उनके वाहन का अगला पहिया पंक्चर कर दिया। जब वह वापस आए तो आगे का पहिया पंक्चर देख मरम्मत करवाने लगे। इस बीच मौजूद लोगों का ध्यान भटकाने के लिए उचक्कों ने कुछ पैसा गिरा दिया। गाड़ी मालिक के पीछे दस दस रुपये की आठ नोट उचक्कों ने गिराकर निगाहें मोड़ लीं। जब गाड़ी सही करा रहे लोग गिरे नोट को देखने लगे इसी दौरान दूसरी ओर का गेट खोल कर उचक्‍का बैग लेकर चंपत हो गया। कुछ ही समय बाद वाहन में बैग न देखकर लोग अवाक रह गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर भीड़ लग गई। उचक्कों का यह कारनामा प्रमुख के कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड भी हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल भी की लेकिन सफलता नहीं मिल सकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.