Move to Jagran APP

विधायक मुख्तार अंसारी की बढ़ी मुश्किलें, 22 को अाजमगढ़ के गैंगस्टर कोर्ट में तलब

आजमगढ़ के तरवां में ठेकेदारी के विवाद को लेकर लगभग छह वर्ष पूर्व मजदूर की हत्या के मुकदमे में कोर्ट ने बाहुबली विधायक 22 अक्टूबर को गैंगस्टर कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है। 2014 में ठेकेदारी के वर्चस्व के विवाद में एक मजदूर की हत्या कर दी गई थी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 06:29 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 06:29 PM (IST)
विधायक मुख्तार अंसारी की बढ़ी मुश्किलें, 22 को अाजमगढ़ के गैंगस्टर कोर्ट में तलब
विधायक मुख्तार अंसारी 22 अक्टूबर को गैंगस्टर कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है।

आजमगढ़, जेएनएन। बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर लगातार पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। मुख्तार और उनके गुर्गों की संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई चल रही है। तरवां क्षेत्र में ठेकेदारी के विवाद को लेकर लगभग छह वर्ष पूर्व मजदूर की हत्या के मुकदमे में कोर्ट ने बाहुबली विधायक 22 अक्टूबर को गैंगस्टर कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है।

loksabha election banner

तरंवा थाना क्षेत्र के ऐराकला गांव में वर्ष 2014 के फरवरी माह में ठेकेदारी के वर्चस्व के विवाद को लेकर बिहार के एक मजदूर की हत्या कर दी गई थी। जिसमें मुख्तार समेत 15 लोगों पर कोर्ट ने आरोप पत्र तय किया था। तरवां इंस्पेक्टर स्वतंत्र देव ने मजदूर हत्याकांड के मुकदमे में चार दिन पूर्व  मुख्तार अंसारी समेत आठ लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की थी। इस मुकदमे में कोर्ट ने मुख्तार के खिलाफ वारंट जारी करते हुए 22 अक्टूबर को गैंगस्टर कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है। वर्तमान में बाहुबली विधायक पंजाब के रोपण जिला कारागार में निरुद्ध हैं। इसलिए कोर्ट ने आदेश की एक प्रति संबंधित जेल अधीक्षक व अन्य अधिकारियों को भी भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.