Move to Jagran APP

विधायक के गनर ने बालिका संग किया दुराचार, मां की तहरीर पर आरोपित सिपाही पर एफआइआर

आजमगढ़ में नौ वर्षीय बालिका के साथ सिपाही ने दुराचार किया। एक समाजसेविका के हस्तक्षेप पर पीड़ित बालिका की मां की तहरीर पर आरोपित सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Sun, 03 May 2020 04:33 PM (IST)Updated: Mon, 04 May 2020 12:28 AM (IST)
विधायक के गनर ने बालिका संग किया दुराचार, मां की तहरीर पर आरोपित सिपाही पर एफआइआर
विधायक के गनर ने बालिका संग किया दुराचार, मां की तहरीर पर आरोपित सिपाही पर एफआइआर

आजमगढ़, जेएनएन। जिले के रौनापार थाना क्षेत्र के गांव में छह दिन पूर्व नौ वर्षीय बालिका के साथ सिपाही ने दुराचार किया। एक समाजसेविका के हस्तक्षेप पर पुलिस ने पीड़ित बालिका की मां की तहरीर पर आरोपित सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपित सिपाही सिद्धार्थनगर जिले में तैनात है और वह वहीं के एक क्षेत्रीय विधायक का गनर भी है।

loksabha election banner

रौनापार क्षेत्र के निवासी एक व्यक्ति नासिक शहर में रहकर नौकरी करते हैं। उनकी पत्नी व दो बच्चियां घर पर रहती हैं। पड़ोस का ही प्रवींद्र कुमार सिंह (22) सिद्धार्थ नगर जिले में सिपाही पद पर तैनात हैं। वहीें के एक क्षेत्रीय विधायक का गनर भी हैं। लॉकडाउन से  पूर्व आरोपित सिपाही अपने घर आया था। पीड़िता की मां का आरोप है कि 27 अप्रैल की रात को लगभग 10 बजे उसकी पुत्री अपने मकान के छत पर मच्छरदानी लगाकर सो रही थी। उसकी मां व बहन घर के निचले तल पर कमरे में सो रही थी। उसे अकेला देखकर आरोपित सिपाही रेलिंग फांदकर छत पर आ गया और उसके दुराचार किया। दुराचार पीड़ित बालिका ने जब अपनी मां से आपबीती बताई तो दूसरे दिन मां आरोपित के घर पूछने के लिए पहुंची। आरोपित सिपाही ने डांट-फटकार कर धमकी देते हुए भगा दिया। पीड़ित बालिका की मां प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए थाने का चक्कर लगाती रही, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। मामला जब सगड़ी तहसील के जोकहरा गांव स्थित श्रीरामानंद सरस्वती पुस्तकालय की निदेशिका हिना देसाई के संज्ञान में आया तो उन्होंने पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह को घटना से अवगत कराया। एसपी के आदेश पर रौनापार पुलिस ने पीड़ित बालिका की मां के तहरीर पर आरोपित सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। रविवार को पुलिस ने पीड़िता को बयान दर्ज कराने के लिए कोर्ट भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.