Move to Jagran APP

विधायक अलका राय ने लिखा प्रियंका को पत्र, मुख्तार अंसारी से खुद के साथ परिवार पर बताया खतरा

मुहम्मदाबाद से भाजपा विधायक अलका राय ने एक बार फिर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा को 15 मार्च को पत्र लिखा है। उन्होंने मुख्तार के बहाने न सिर्फ उन्हें बल्कि उनकी पार्टी को घेरने का काम किया है। खुद के साथ पूरे परिवार के जान को खतरा बताया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Wed, 17 Mar 2021 12:54 PM (IST)Updated: Thu, 18 Mar 2021 08:42 AM (IST)
विधायक अलका राय ने लिखा प्रियंका को पत्र, मुख्तार अंसारी से खुद के साथ परिवार पर बताया खतरा
अलका राय ने एक बार फिर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा को 15 मार्च को पत्र लिखा है।

गाजीपुर, जेएनएन। मुहम्मदाबाद से भाजपा विधायक अलका राय ने एक बार फिर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा को 15 मार्च को पत्र लिखा है। उन्होंने मुख्तार के बहाने न सिर्फ उन्हें बल्कि उनकी पार्टी को घेरने का काम किया है। खुद के साथ पूरे परिवार के जान को खतरा बताया है।

loksabha election banner

पत्र में अलका राय ने लिखा है कि महोदया, एक बार फिर मैं आपसे माफिया मुख्तार अंसारी के मामले पर आपका ध्यान आकर्षित करते हुए पत्र प्रेषित कर रही हूं। जैसा कि सर्वविदित है कि एक तरफ आपने माफिया मुख्तार अंसारी को पंजाब की जेल में संरक्षण देते हुए राज्य अतिथि बनाया हुआ है, वहीं दूसरी तरफ आपकी पंजाब सरकार के जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा माफिया मुख्तार अंसारी के मेहमान बनकर उनके गुर्गों के साथ उत्तर प्रदेश में गुपचुप यात्राएं करते हैं।

महोदया, मैं एक विधवा हूं, मुझे लगता था कि एक महिला होने के नाते आप मेरे दर्द को समझेंगी, लेकिन आपने मेरे किसी भी चिट्ठी का जवाब के उलट मुख्तार अंसारी को बचाने के लिए लाखों रुपये के वकील सुप्रीमकोर्ट में जरूर खड़े कर दिए। मेरे साथ जो हुआ या जो घटित हो रहा है, वह अगर आपके साथ हुआ होता तो दर्द का एहसास होता।

महोदया, आपके और आपकी पार्टी के अगाध माफिया प्रेम का उदाहरण सबके सामने है, जिसमें आप और आपकी कांग्रेस पार्टी की शासित पंजाब सरकार एक ओर तो मुख्तार अंसारी को बचा रही है और दूसरी तरफ पंजाब सरकार के जेल मंत्री मुख्तार के शरण में उत्तर प्रदेश घूम रहे हैं। इसलिए अब मुझे अपने और अपने परिवार के जान का खतरा महसूस हो रहा है।

मैं एक बार फिर कह रही हूं कि मुख्तार अंसारी के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे किसी भी व्यक्ति को अगर कुछ होता है तो उसकी जिम्मेदारी आपकी और आपके पार्टी की पंजाब सरकार की होगी। आशा है कि आप इस बार मेरे इस पत्र का जवाब देंगी, साथ ही कुछ ठोस कदम उठाएंगी। गौरतलब है मुख्तार अंसारी को पंजाब से जेल से यूपी में लाने के लिए इससे पहले भी विधायक अलका राय प्रियंका वाड्रा को दो बार पत्र लिख चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.