Move to Jagran APP

वाराणसी में मिर्जामुराद फ्लाई ओवर पर बदमाशों ने दी फिर चुनौती, महिला से 42 हजार छीन कर भागे

बाइक सवार बदमाशों ने 24 घंटे के अंदर ही बुधवार की दोपहर मिर्जामुराद फ्लाईओवर पर लूट की दूसरी घटना को अंजाम दे कर पुलिस को कड़ी चुनौती दे डाली। पति संग बाइक से जा रही सरिता पटेल नामक महिला के हाथ से बाइक सवार बदमाश पर्स छीन कर भाग निकले।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Wed, 23 Jun 2021 10:04 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jun 2021 10:04 PM (IST)
वाराणसी में मिर्जामुराद फ्लाई ओवर पर बदमाशों ने दी फिर चुनौती, महिला से 42 हजार छीन कर भागे
बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार की दोपहर मिर्जामुराद फ्लाईओवर पर लूट की दूसरी घटना को दिया।

वाराणसी, जेएनएन। बाइक सवार बदमाशों ने 24 घंटे के अंदर ही बुधवार की दोपहर मिर्जामुराद फ्लाईओवर पर लूट की दूसरी घटना को अंजाम दे कर पुलिस को कड़ी चुनौती दे डाली। पति संग बाइक से जा रही सरिता पटेल नामक महिला के हाथ से बाइक सवार बदमाश पर्स छीन कर भाग निकले। उसमें 42 हजार नकद, एटीएम, पैन व आधारकार्ड, डीएल आदि थे। घटना की सूचना मिलते ही एसपी ग्रामीण अमित वर्मा थाने पर पहुंचे। पुलिस ने बदमाशों की धर पकड़ के लिए भागदौड़ की पर कोई कामयाबी नहीं मिली।

loksabha election banner

भदोही के डिघवट (औराई) निवासी संजय कुमार पटेल एक कंपनी में रुपये कलेक्शन (एजेंट) का काम करते हैं। पत्नी सरिता पटेल ब्यूटीपार्लर चलाती हैं। संजय अपनी पत्नी को बाइक पर साथ लेकर किस्त के रुपया जमा करने के लिए सिगरा जा रहे थे। इस बीच मिर्जामुराद फ्लाईओवर पर चढ़ते ही पीछे से आए नकाबपोश बाइक सवार दो बदमाश महिला के हाथ से हैंडबैग (पर्स) छीन कर भाग निकले।

बताते चलें कि इसी तरह मंगलवार की रात नौ बजे मिर्जामुराद फ्लाईओवर पर बाइक सवार बदमाशों ने रोहनियां के गंगापुर निवासी जूली नामक महिला के हाथ से पर्स छीन कर भाग गए थे। पर्स में 10 हजार रुपये, मोबाइल, कान का झुमका व मंगलसूत्र थे। इससे पूर्व 29 मई को गांव खोचवां (भेड़हा) गांव के पास से बदमाश भोजपुर गांव निवासिनी पुष्पा चौधरी नामक महिला का पर्स छीन भाग गए थे। महिला अपने पति संग शादी समारोह में शामिल होकर घर लौट रही थी। एसपी ग्रामीण अमित वर्मा ने बताया कि बदमाशों को पकडऩे के लिए रोहनिया व मिर्जामुराद पुलिस की संयुक्त टीम बनाई गई हैं। बदमाशों को जल्द ही चिह्नित कर दबोच लिया जाएगा।

बिजली के खंभे से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत : चोलापुर थाना क्षेत्र के खरदहां ग्राम स्थित गैस गोदाम के समीप बुधवार की शाम लगभग छह बजे बिजली के खंभे से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसे की खबर मिलते ही युवक के परिवारीजन में कोहराम मच गया।सिंहपुर (चोलापुर) ग्राम निवासी राम आसरे राम का पुत्र प्रद्युमन कुमार (18 वर्ष) घर से बाइक से किसी रिश्तेदारी में जाने के लिए निकला। इस बीच घर से कुछ किलोमीटर दूर बाइक अनियंत्रित होकर खंभे से टकरा गई। हादसे के दौरान हेलमेट न लगाए रहने के कारण युवक को सिर में गंभीर चोटें आई। ग्रामीणों द्वारा आनन-फानन उसे चोलापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.