Move to Jagran APP

वाराणसी में नकाबपोश बदमाशों ने युवक को सिर में मारी गोली, ट्रामा सेंटर में तोड़ा दम

खोजवा इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने बाइक से घर लौट रहे राजेश विश्वकर्मा 29 वर्षीय के सिर में गोली मारकर सुंदरपुर की तरफ भाग गए। गोली चलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को ट्रामा सेंटर भेजवाया। इलाज के दौरान डाक्टरों ने युवक को मृतक घोषित कर दिया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 01:08 AM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 09:26 AM (IST)
वाराणसी में नकाबपोश बदमाशों ने युवक को सिर में मारी गोली, ट्रामा सेंटर में तोड़ा दम
वाराणसी में नकाबपोश बदमाशों ने युवक को सिर पर मारी गोली, ट्रामा सेंटर में तोड़ा दम।

वाराणसी, जेएनएन। भेलूपुर थाना क्षेत्र के सरायनन्द खोजवा इलाके में बाइक सवार दो बदमाशों ने बाइक से घर लौट रहे राजेश विश्वकर्मा 29 वर्षीय के सिर में गोली मारकर सुंदरपुर की तरफ भाग गए। स्थानीय लोगों से गोली चलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को बीएचयू ट्रामा सेंटर भेजवाया। जहा घायल की हालत गंभीर बनी हुई हैं। सूचना पर एसपी सिटी सीओ भेलूपुर फोर्स के साथ पहुंचे। जहां इलाज के दौरान डाक्टरों ने युवक को मृतक घोषित कर दिया। मृतक की शिनाख्त पुलिस ने परिवहन एप की मदद से उसकी मोटरसाइकिल की नंबर से किया। मृतक सुंदरपुर का रहने वाला है। और बिजली विभाग में संविदा पर काम करता था। पुलिस घटना स्थल के समीप घरों व दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को जांचने में जुटी।मौके पर एसएसपी अमित पाठक पहुंचे और स्थानीय लोगों से हमलावरों के बारे में पूछताछ की।पुलिस मृतक के परिजनों से संपर्क में जुट गई।इंस्पेक्टर भेलूपुर ने बताया कि मृतक बिजली विभाग में संविदा पर नौकरी करता था।

loksabha election banner

लंका के सुंदरपुर इलाके के रहने वाले श्यामसुंदर विश्वकर्मा का बेटा राजेश विश्वकर्मा बिजली विभाग भेलूपुर में संविदा नौकरी करता था। स्थानीय लोगों की मानें तो मृतक खोजवा की तरफ से सुंदरपुर लौट रहा था।इस दौरान पीछे से आये मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने उसे रोका।इसके बाद उससे कुछ पल बातें करने के बाद दो राउंड गोली चलाने के बाद सुंदरपुर की तरफ निकल गए। रात का समय होने के कारण सड़क पर राहगीरों की भीड़ नहीं थी।गोली चलते ही अगल बगल के लोग अपने घरों में  दुबक गए।मौके से पुलिस ने एक खोखा बरामद की। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों से पूछताछ में स्थानीय लोगों ने बताया कि ऐसा प्रतीत हुआ कि हमलावर मृतक पूर्व परिचित थे।और उसका पीछा दोनों कुछ दूरी से किये थे।जिसके कारण मृतक तेजी से भाग रहा था। पुलिस अधिकारियों के पहुंचने के बाद मौके रात में भीड़ जुट गई। पुलिसिंग को लेकर हर लोग सवाल खड़ा कर रहे थे। गोली चलने की सूचना स्थानीय लोगों से मिलने के 20 मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंची।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.