Move to Jagran APP

आजमगढ़ में शिक्षक पुत्र की हत्या करने वाला मुठभेड़ में घायल, रुपये के लिए अपहरण के बाद मार डाला

Azamgarh Encounter आजमगढ़ के मेंहनगर थाना क्षेत्र से अपहृत युवक की हत्या के बाद उसका शव नहर के किनारे दफनाने वाला आरोपित पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया। उसके दाहिने पैर में गोली लगने के बाद जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 10:16 AM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 10:16 AM (IST)
आजमगढ़ में शिक्षक पुत्र की हत्या करने वाला मुठभेड़ में घायल, रुपये के लिए अपहरण के बाद मार डाला
अपहृत युवक की हत्या के बाद उसका शव नहर के किनारे दफनाने वाला आरोपित पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया

आजमगढ़, जागरण संवाददाता। मेंहनगर थाना क्षेत्र से अपहृत युवक की हत्या के बाद उसका शव नहर के किनारे दफनाने वाला आरोपित पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया। उसके दाहिने पैर में गोली लगने के बाद जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

इस मामले में युवक के शिक्षक पिता ने थाने में सूचना देकर अपहरण की आशंका जताई थी। पुलिस ने घटना से पहले मोबाइल पर हुई बातचीत के आधार पर एक आरोपित को लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो मामला खुल गया और उसकी निशानदेही पर पुलिस ने बुधवार की भोर में गौरा गांव के पास शव को खोदवाकर निकाला। उसके बाद पुलिस ने मृतक की मोबाइल के बारे में पूछताछ की तो एक खंडहर में छिपाने की जानकारी दी। पुलिस साथ लेकर उसकी बरामदगी के लिए गई, तो वहां छिपाकर रखे तमंचे से पुलिस पर फायर कर भागने की कोशिश की, लेकिन जवाबी कार्रवाई में घायल हो गया।

इस मामले में बलिया जिले के निवासी और सरस्वती शिशु मंदिर मेहनगर में अध्यापक पद पर तैनात ओमप्रकाश ने 25 जनवरी को मुकदमा दर्ज कराया था । बताया था कि बेटा ओजस (18) 24 जनवरी की शाम से गायब है। पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू की, तो एक आरोपित का नाम सामने आया।

मेंहनगर थाना प्रभारी निरीक्षक विमल प्रकाश राय ने बताया कि मोबाइल पर हुई बातचीत के आधार पर गौरा गांव के वतन सिंह उर्फ राजा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई तो पता चला कि युवक की हत्या करके शव को दफन कर दिया गया है।

उसके बाद आरोपी की निशानदेही पर शव को खोदकर निकाला गया। मोबाइल बरामदगी के दौरान आरोपित ने पुलिस पर फायर कर भागने की कोशिश की, तो जवाबी कार्रवाई में घायल हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.