Move to Jagran APP

भाई-भाभी की मौत के बाद चाची पर था जादू टोने का शक, पहले काटी गर्दन फ‍िर पेड़ पर टांग दिया सिर

ओबरा थाना क्षेत्र में बुधवार को ओबरा बग्घानाला तिराहे के पास सडक दुर्घटना में हुए दम्पती की मौत के मामले ने भयावह रूप धारण कर लिया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 03:12 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 05:00 PM (IST)
भाई-भाभी की मौत के बाद चाची पर था जादू टोने का शक, पहले काटी गर्दन फ‍िर पेड़ पर टांग दिया सिर
भाई-भाभी की मौत के बाद चाची पर था जादू टोने का शक, पहले काटी गर्दन फ‍िर पेड़ पर टांग दिया सिर

सोनभद्र, जेएनएन। ओबरा थाना क्षेत्र में बुधवार को ओबरा बग्घानाला तिराहे के पास सडक दुर्घटना में हुए दम्पती की मौत के मामले ने भयावह रूप धारण कर लिया है। गुरुवार को ग्राम पंचायत पनारी के दुर्ग में खाड़र में मृतकों के अंतिम संस्कार के दौरान सड़क दुर्घटना में मृत व्यक्ति के छोटे भाई फूल सिंह ने अपनी चाची का सिर धड़ से अलग कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद सिर को ले जाकर एक पेड़ पर चढ़ा और वहां से फरार हो गया।

loksabha election banner

काफी प्रयास के बाद पुलिस ने आखिरकार आरोपी को गिरफ्तार किया तो उसने हत्‍या की वजह जो बताई उससे पुलिसकर्मी भी अचंभित रह गए। बताया कि चाची द्वारा जादू टोना करने की वजह से ही परिवार में लोगों की मौत हो रही हैं। युवन ने  बताया कि बुधवार को भाई और भाभी की हुई मौत में भी जादू टोने का शक चाची पर था। घर में इससे पहले भी दो और भाई की मौत हो चुकी है। इसी वजह से उसने बदले में चाची की हत्‍या की है।

अंतिम संस्‍कार के दौरान हुई घटना : यह वारदात तब हुयी जब पुरुष परिजन और गांव वाले शव का अंतिम संस्कार करने गये थे। बताया जा रहा है कि चाची के परिवार से पहले से ही घरेलू विवाद चल रहा था। बुधवार को आरोपी के भाई की मौत के बाद से ही तनाव की स्थिति थी। गुरुवार को दिन में 12 बजे के बाद जैसे ही लोग अंतिम संस्कार के लिए निकले वैसे ही उसने मौका देख कर तेजधार हथियार से 40 वर्षीय चाची कौशल्या पत्नी राज मंगल गोड़ पर वार करता रहा। जब तक उसका सिर धड़ से अलग नही हो गया। वहीं घटना की सूचना पर ओबरा पुलिस मौके पर रवाना हो गयी। वहीं दूसरी ओर वारदात की जानकारी होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। गांव में भी जिले भी वारदात की जानकारी हुई वह मौके की ओर रवाना हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.