Move to Jagran APP

वाराणसी में मिल रहा है सीजन का अनोखा आफर, टैटू बनवाओ और मुफ्त में 'कीमती' प्याज घर ले जाओ

देश में एक ओर प्‍याज के बढ़ते दाम से जनता परेशान है तो दूसरी ओर अगर आपको किसी सेवा या उत्‍पाद के साथ आफर में प्‍याज मिल जाए तो क्‍या कहना।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 10:43 AM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 11:24 AM (IST)
वाराणसी में मिल रहा है सीजन का अनोखा आफर, टैटू बनवाओ और मुफ्त में 'कीमती' प्याज घर ले जाओ
वाराणसी में मिल रहा है सीजन का अनोखा आफर, टैटू बनवाओ और मुफ्त में 'कीमती' प्याज घर ले जाओ

वाराणसी, जेएनएन। देश में एक ओर प्‍याज के बढ़ते दाम से जनता परेशान है तो दूसरी ओर अगर आपको किसी सेवा या उत्‍पाद के साथ आफर में प्‍याज मिल जाए तो क्‍या कहना। जी हां, ऐसा ही अनोखा आफर आपको वाराणसी में सिगरा के एक टैटू जोन में महिलाओं को टैटू बनवाने के बदले में निश्शुल्क एक किलो प्याज दिया गया। शुक्रवार को सिगरा के एक टैटू जोन में आफर को लेेने के लिए महिलाओं की भी स्‍टाल पर भारी भीड़ रही। जब यह ऑफर लोगों को पता चला तो वहां प्याज के बदले टैटू बनवाने वालों की संख्या बढऩे लगी।

loksabha election banner

दोपहर बाद तक आलम ये था कि टैटू बनवाने के लिए लोगों की लाइन सी लग गई। हर किसी के हाथ में टैटू और प्‍याज का कीमती खजाना नजर आया तो लोगों के चेहरे भी खिले खिले नजर आए। इस शॉप पर हैदराबाद में चिकित्सक की हत्या के आरोपियों के मारे जाने की खुशी में पुलिस वालों के लिए एक दिन का निश्शुल्क टैटू बनवाने का भी ऑफर रखा गया था। महिलाओं की भी भीड़ टैटू का आफर लेने के लिए काफी उमड़ी और प्‍याज का आफर भी लिया। 

दुकान के मालिक अशोक गोगिया ने बताया 120 रुपये किलो में प्याज खरीदा और लोगों को टैटू बनवाने के बदले इसे तोहफे में दिया। इस तरह टैटू में मंदी वाले बाजार में थोड़ी रौनक भी आ गई है। बाजार को उबारने के लिए प्याज का सहारा लिया जिसमें सफलता भी मिली। हमारे यहां कस्टमर भी भीड़ लग गई। एक दिन में काफी लोगों ने टैटू बनवाए। इसके  साथ ही कुछ महिला पुलिस भी आईं जिन्हें निश्शुल्क टैटू बनवाया गया। शाम होते होते लोगों की भीड़ भी बराबर बनी रही। वहीं जिन लोगों को इसकी जानकारी खबरों से मिल सकी उन लोगों ने शनिवार को दुकान पर जाकर आफर की पड़लाल करनी शुरू कर दी है। कारोबारी के अनुसार आफर सीमित समय के लिए है लिहाजा कुछ ही समय तक प्‍याजी आफर का लाभ ग्राहकों को मिल सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.