Move to Jagran APP

आजमगढ़ में लूट का मास्टर माइंड इनामी बदमाश गिरफ्तार, रुपये संग चोरी की बाइक व पिस्टल बरामद

अहरौला क्षेत्र में 12 दिन पूर्व वेस्टर्न यूनियन संचालक से लगभग डेढ़ लाख रुपये की हुई लूट के मास्टर माइंड बदमाश को पुलिस ने मंगलवार की रात में गिरफ्तार कर लिया। उसकी गिरफ्तारी के लिए अंबेडकरनगर के पुलिस अधीक्षक ने 15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

By saurabh chakravartiEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 05:18 PM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 05:18 PM (IST)
आजमगढ़ में लूट का मास्टर माइंड इनामी बदमाश गिरफ्तार, रुपये संग चोरी की बाइक व पिस्टल बरामद
लूट के मास्टर माइंड बदमाश को पुलिस ने मंगलवार की रात में गिरफ्तार कर लिया।

आजमगढ़, जेएनएन। अहरौला क्षेत्र में 12 दिन पूर्व वेस्टर्न यूनियन संचालक से लगभग डेढ़ लाख रुपये की हुई लूट के मास्टर माइंड बदमाश को पुलिस ने मंगलवार की रात में गिरफ्तार कर लिया। उसकी गिरफ्तारी के लिए अंबेडकरनगर के पुलिस अधीक्षक ने 15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। बदमाश के पास से लूट के 51 सौ रुपये व चोरी की बाइक, घटना में प्रयुक्त पिस्टल बरामद हुए हैं।

loksabha election banner

अहरौला क्षेत्र के माहुल पावर हाउस के निकट से 21 नवंबर की रात बाइक सवार बदमाशों ने अहरौला थाना क्षेत्र के मखदूमपुर निवासी व वेस्टर्न यूनियन के संचालक हाफिज अलीमुल्लाह से डेढ़ लाख रुपये लूट लिए थे। एसपी ने अहरौला थानाध्यक्ष ब्रम्हदीन पांडेय लूट के बाद लाइन हाजिर कर दिया था। घटनाक्रम की जिम्मेदारी माहुल चौकी प्रभारी शैलेश यादव सौंप दी थी। छानबीन में पता चला कि गैंग के खिलाफ अहरौला पुलिस के अलावा लुटेरों की तलाश में अंबेडकर नगर, सुल्तानपुर, जौनपुर व प्रतापगढ़ की भी पुलिस खाक छान रही है। 29 नवंबर की रात में अंबेडकर नगर जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अचलनगर बाजार के समीप हुई मुठभेड़ में पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया था। जबकि लूट का मास्टर माइंड 15 व हजार रुपये का इनामी बदमाश रामनाथ यादव ग्राम दखिनगावां थाना फूलपुर निवासी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। माहुल चौकी प्रभारी शैलेश यादव ने मंगलवार की रात मुखबिर की सूचना पर निजामपुर पुल के समीप से मास्टर माइंड बदमाश रामनाथ यादव गिरफ्तार कर लिया। उसने पूछ-ताछ मे बताया कि अपने साथियों के साथ मिलकर अंबेडकर नगर के जैतपुर क्षेत्र में बीते दिनों बैंक मित्र व माहुल में लूट की घटना को अंजाम दिया था।

बदमाश की गिरफ्तारी से माहुल के व्यापारियों में खुशी

माहुल चौकी प्रभारी द्वारा 15 हजार के इनामी अपराधी के पकड़े जाने की खबर से व्यापारियों ने राहत की सांस ली है। व्यापारियों का कहना था कि सात नवंबर को बैंक मित्र मनोज गौड़ से ढाई लाख की लूट व 21 नवंबर को वेस्टर्न यूनियन संचालक अल्लीमुल्लाह से डेढ़ लाख की लूट की घटना से सभी सहम गए थे। उनमें असुरक्षा की भावना उत्पन्न हो गई थी। भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष सुजीत जायसवाल व भाजपा वैश्य समाज के जिलाध्यक्ष रमेश जायसवाल पुलिस को बधाई दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.