Move to Jagran APP

वाराणसी के रामनगर में अध्यापिका के साहस से बचा लाकेट, चेन छीन कर भागे बदमाश

वाराणसी के रामनगर चौक चौराहे पर गुरुवार को चेन छीन रहे बाइक सवार दो बदमाशों से साहस का परिचय देते हुए अध्यापिका भिड़ गई। इस दौरान लाकेट जमीन पर गिर गया जबकि महिला को धक्का देकर बदमाश सोने की चेन छीनकर टेंगरा मोड़ की ओर भाग निकले।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Thu, 12 Aug 2021 10:25 PM (IST)Updated: Thu, 12 Aug 2021 10:25 PM (IST)
वाराणसी के रामनगर में अध्यापिका के साहस से बचा लाकेट, चेन छीन कर भागे बदमाश
बाइक सवार दो बदमाशों से साहस का परिचय देते हुए अध्यापिका भिड़ गई।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। रामनगर चौक चौराहे पर गुरुवार को चेन छीन रहे बाइक सवार दो बदमाशों से साहस का परिचय देते हुए अध्यापिका भिड़ गई। इस दौरान लाकेट जमीन पर गिर गया, जबकि महिला को धक्का देकर बदमाश सोने की चेन छीनकर टेंगरा मोड़ की ओर भाग निकले। सूचना के बाद पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। धक्का देकर गिराने से अध्यापिका को एक हाथ व कंधे में चोट आई। पीडि़ता ने बताया कि अपने वेतन के पैसे से बचत कर चेन खरीदी थी।

loksabha election banner

रामपुर वार्ड निवासी प्रिया कुमारी एक निजी स्कूल में अध्यापिका हैं। उनके पति अवधेश कुमार सिन्हा बिहार के औरंगाबाद में लेक्चरर हैं। अध्यापिका के मुताबिक वह स्कूल से छुट्टी होने के बाद चौक चौराहा से पैदल ही अपने घर जा रही थी। इस बीच बाइक से दो बदमाश आए और चेन छीनने लगे। इस पर बहादुरी दिखाते हुए वह उनसे भिड़ गई। एक बदमाश को जब पकड़ लिया तो दूसरे ने धक्का देकर उन्हें गिरा दिया। इसके बाद बदमाश चेन लेकर भाग निकले, जबकि लाकेट वहीं गिरा मिल गया। महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक बदमाश आंखों से ओझल हो चुके थे।

पुलिस ने अध्यापिका का एक निजी अस्पताल में इलाज कराया। क्षेत्रीय लोगों का कहना था कि नगर में अपराध के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। लगातार हो रही चेन स्नेचिंग व चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए उच्चाधिकारी अपने अधीनस्थों को आए दिन सतर्क और चौकस रहने के लिए आवश्यक निर्देश देते रहते हैं, लेकिन पुलिस कुछ दिन तक सक्रिय रहने के बाद फिर से शांत हो जाती है। चौराहे पर पुलिस पीकेट के साथ ही ट्रैफिक पुलिस भी मौजूद रहती है। कार्यवाहक थाना प्रभारी विजय कुमार यादव ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। वीआइपी डयूटी होने से पिकेट नहीं लगी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.