Move to Jagran APP

भदोही में टॉप टेन अपराधियों की सूची तैयार, 12 बदमाशों पर इनाम, मुख्तार गैंग से जुड़े लोगों पर नजर

कानपुर में हुई घटना के बाद भदोही में भी टॉपटेन अपराधियों की सूची तैयार कर ली गई है। इसके साथ ही 12 फरार बदमाशों पर इनाम भी घोषित कर लिया गया है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Sun, 05 Jul 2020 08:46 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2020 12:14 AM (IST)
भदोही में टॉप टेन अपराधियों की सूची तैयार, 12 बदमाशों पर इनाम, मुख्तार गैंग से जुड़े लोगों पर नजर
भदोही में टॉप टेन अपराधियों की सूची तैयार, 12 बदमाशों पर इनाम, मुख्तार गैंग से जुड़े लोगों पर नजर

भदोही, जेएनएन। कानपुर में हुई घटना के बाद जिले में भी टॉपटेन अपराधियों की सूची तैयार कर ली गई है। इसके साथ ही 12 फरार बदमाशों पर इनाम भी घोषित कर लिया गया है। मुन्ना बजरंगी और मुख्तार गैंग से जुड़े लोगों पर भी पुलिस की कड़ी नजर है। उनकी हिस्ट्रीशीट तलाशी जा रही है। भदोही के शातिर बदमाश अमजद और वकील पांडेय की आपराधिक रिकार्ड खंगाले जा रहे हैं। रविवार को एडीजी वाराणसी जोन वृजभूषण ने वेबीनार के माध्यम से समीक्ष कर अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने को कहा है। एसपी रामबदन ङ्क्षसह ने बताया कि जिले के टॉपटेन अपराधियों के साथ ही साथ उनके पारिवारिक रिकार्ड तैयार कर लिया गया है। इसके साथ ही जिले में 12 अपराधियों पर पांच से 25 हजार तक इनाम घोषित किया जा चुका है। किसी भी अपराधी को छोड़ा नहीं जाएगा। इसके लिए रणनीति तैयार कर ली गई है। बताया कि टॉपटेन अपराधियों के खिलाफ शीघ्र ही अभियान चलाकर कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी।

loksabha election banner

बजरंगी और मुख्तार गैंग के लोगों की तलाश

पुलिस मुन्ना बजरंगी और मुख्तार गैंग के लोगों की भी तलाश में जुटी हुई है। जिले के कई नामचीन चेहरे ऐसे हैं जिनका नाम बजरंगी से जुड़ा है। वह झांसी जेल में बजरंगी से मिलने भी गए थे। इस दौरान इनपुट मिलने पर पुलिस ने बड़े पैमाने पर असलहा और लग्जरी वाहन भी बरामद हुए थे जबकि वाहन पर सवार सभी लोग फरार हो गए थे। इस मामले में जिले के एक लोगों को नामजद भी किया गया था। वाराणसी के एक ब्लाक प्रमुख इन दिनों बजरंगी गैंग के लिए काम कर रहे हैं। जिले के शातिर शूटर इन दिनों उनके यहां ही अपना ठिकाना बनाए हुए हैं। मुख्तार गैंग से भी कई चेहरे जुड़े हैं। उनके लिए वह काम भी करते आए हैं। इसके साथ ही प्रयागराज के शातिर शूटर दिलीप मिश्र के करीबियों पर भी नजर रखी जा रही है।

एसपी की सरकारी कार से चलता है माफिया

पुलिस अधीक्षक की पुरानी कार से जनपद का एक माफिया चल रहा है। दरअसल एसपी की पुरानी कार की नीलामी हो रही थी। नीलामी में कार को माफिया ने खरीद लिया है। बताया जाता है कि पूर्वांचल में गांजा की तस्करी में उसका नाम टॉप वन में शामिल है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि एसपी की सरकारी कार वह अपने परिवार के किसी सदस्य के नाम से नीलाम लिया है। एसपी रामबदन ङ्क्षसह का कहना है कि नीलाम लेने के बाद उसका मालिक वही हो जाता है। बहरहाल सरकारी नंबर के बदलने की कोई व्यवस्था जरूर होगी। इस संबंध में सहायक संभागीय अधिकारी से बात करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.