Move to Jagran APP

वाराणसी के रोहनिया में शराब ठेके के सेल्समैन को गोली मारी, दौड़ाने पर बाइक छोड़ फायरिंग करते भागे बदमाश

वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के अखरी चौकी अंतर्गत गजाधरपुर गांव में मंगलवार की देर रात पल्सर बाइक सवार बदमाशों ने शराब ठेके के सेल्समैन 40 वर्षीय शशि यादव उर्फ मटरू को गोली मार दी। गोली सेल्समैन के बाएं कान के पास लगते हुए निकल गई।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Wed, 18 Aug 2021 07:52 PM (IST)Updated: Wed, 18 Aug 2021 07:52 PM (IST)
वाराणसी के रोहनिया में शराब ठेके के सेल्समैन को गोली मारी, दौड़ाने पर बाइक छोड़ फायरिंग करते भागे बदमाश
वाराणसी के रोहनिया में घटनास्थल पहुंचकर पुलिस ने किया जांच

जागरण संवाददाता, वाराणसी। रोहनिया थाना क्षेत्र के अखरी चौकी अंतर्गत गजाधरपुर गांव में मंगलवार की देर रात पल्सर बाइक सवार बदमाशों ने शराब ठेके के सेल्समैन 40 वर्षीय शशि यादव उर्फ मटरू को गोली मार दी। गोली सेल्समैन के बाएं कान के पास लगते हुए निकल गई। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद ग्रामीणों ने दौड़ाया तो बाइक छोड़ बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। घायल सेल्समैन को बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वारदात की वजह को लेकर सेल्समैन का कहना है कि गाली गलौज का विरोध करने पर उस पर गोली चलाई गई। वहीं, पुलिस बाइक कब्जे में लेने के साथ घटना को पुरानी रंजिश से जोड़ कर जांच कर रही है। इस मामले को लेकर रोहनिया थाने में एक नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

loksabha election banner

खनांव गांव से गजाधरपुर मार्ग पर मंगरु यादव और पन्ना लाल की अंग्रेजी शराब की दुकान है। दुकान पर गजाधरपुर निवासी शशि सेल्समैन का काम करने के साथ ही बगल में चखना की दुकान करता है। शशि ने बताया कि रात ठेका बंद करने के बाद वह घर जाने के लिए निकला। रास्ते में हैप्पी माडल स्कूल के पास पहुंचने पर गांव की एक दुकान के पास रुककर फोन पर बात करने लगे। वहीं पर कुछ लोग शराब पी रहे थे। इसी दौरान पल्सर बाइक से दो युवक आए, जिनसे कहासुनी शुरू हो गई। इस दौरान गाली देने का विरोध करने पर नामजद आरोपित आशु ने शशि को लक्ष्य करके गोली चला दी जो कान के पास लगते हुए निकल गई। वहां मौजूद लोगों ने साहस दिखाते हुए दोनों का दौड़ाया तो वे बाइक छोड़ हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले।

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

सूचना के बाद पहुंचे ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और आसपास के लोगों से जानकारी ली। घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि शराब के नशे में पहले दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई, उसके बाद गोली चली है। मौके से पुलिस ने चार खोखे भी बरामद किए हैं। घटना के बाद घायल शशि यादव की तहरीर पर रोहनिया थाने में आशु सिंह व एक अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमला और धमकी का केस दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.