Move to Jagran APP

वाराणसी के रोहनिया में जमीन कारोबारी की देर रात गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने पांच गोली मारी

वाराणसी के रोहनिया थानांतर्गत कुरहुआ ईंट भट्ठा के पास सोमवार की रात करीब साढ़े दस बाइक सवार बदमाशों ने जमीन के धंधे से जुड़े नारायण दत्त तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों पांच गोली मारी थी। तीन सीने की पसली के नीचे व दो गले के पास लगी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 01:14 AM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 01:25 AM (IST)
वाराणसी के रोहनिया में जमीन कारोबारी की देर रात गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने पांच गोली मारी
अस्‍पताल में जुटे परिजनों से घटना के बारे में जानकारी लेते पुलिस अधिकारी।

वाराणसी, जेएनएन। रोहनिया थानांतर्गत कुरहुआ ईंट भट्ठा के पास सोमवार की रात करीब साढ़े दस बाइक सवार बदमाशों ने जमीन के धंधे से जुड़े नारायण दत्त तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों पांच गोली मारी थी जिसमें तीन सीने की पसली के नीचे व दो गले के पास लगी। वारदात के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम हो गया।
ग्रामीणों के मुताबिक रोहनिया थाना क्षेत्र के अखरी गांव निवासी एनडी तिवारी इन दिनों कुछ उलझन में थे। इसी परिप्रेक्ष्य में वह 15 दिनों से रोज शाम शूल टंकेश्वर मंदिर में जाकर पूजा पाठ कर रहे थे। इसी क्रम में देर शाम गांव के कुछ लड़कों के साथ मंंदिर गए थे। पूजा पाठ करने के बाद रात सवा दस बजे के करीब उनके साथ के लड़के दूसरे रास्ते से घर चले गए जबकि एनडी तिवारी अपनी बाइक से अकेले घर के लिए निकले। इसी बीच ईंट भटठे के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोका और उनसे बात करने लगे। बातचीत चल ही रही थी कि तभी बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर निकले तो वह लहूलुहान होकर गिरे थे। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस व उनके भाई डीपी तिवारी को दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस आनन फानन उनको लेकर बीएचयू ट्रामा सेंटर पहुंची, जहां उनकी मौत हो गई। जमीन के धंधे से जुड़े होने के कारण उनका कुछ लोगों से विवाद भी चल रहा था। आशंका जताई जा रही है कि जमीन संबंधी विवाद में बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। एनडी तिवारी को एक पुत्र व दो बेटियां हैं। बेटियों की शादी हो चुकी है। बेटा राजस्थान में पढ़ाई कर रहा है।
जान से मारने की नीयत से आए थे बदमाश
जमीन कारोबारी को पांच गोलियां मारी गई थीं। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि बदमाश जान से मारने की नीयत से ही आए थे।
बेलगाम हुए बदमाश, दे रहे चुनौती
जिले में बदमाश बेलगाम हो गए हैं। हत्या का सिलसिला शुरू हो गया है। लंका में सरेशाम फल विक्रेता भाइयों पर चाकू से हमला किया गया। इसमें एक भाई की मौत हो गई। पुलिस अभी कार्रवाई कर रही थी कि बदमाशों ने रोहनिया में हत्या की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे डाली। सारनाथ में गत बुधवार की रात मनीष मिश्रा की हत्या कर शव को रेल लाइन पर फेंक दिया था। गत 28 मार्च की रात बाइक सवार बदमाशों ने मामूली विवाद में किशोर की गोली मारकर हत्या व दो लोगों को घायल कर दिया था। चौबेपुर में क्षेत्र पंचायत सदस्य राजू राजभर की पीट कर हत्या कर दी गई थी।

loksabha election banner

कुछ दिनों से उलझन में थे एनडी

ग्रामीणों के मुताबिक जमीन के कारोबार से जुड़े होने के कारण उनका कतिपय लोगों से विवाद भी चल रहा था। इसकी को लेकर रोहनिया थाना क्षेत्र के अखरी गांव निवासी एनडी तिवारी इन दिनों कुछ उलझन में थे। इसी परिप्रेक्ष्य में वह 15 दिनों से रोज शाम शूल टंकेश्वर मंदिर में जाकर पूजा पाठ कर रहे थे। माना जा रहा है कि इसकी जानकारी बदमाशों को हो गई थी। वे मौके की तलाश में थे। रात का सन्नाटा पाकर उन्होंने वारदात को अंजाम दे दिया और मीरजापुर की ओर भाग निकले। माना जा रहा है कि बदमाशों को उनकी हर गतिविधि की जानकारी पहले से थी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.