Move to Jagran APP

वाराणसी में क्राइम ब्रांच का नाम लेकर सुपारी कारोबारी से लाखों की ठगी, लुटेरों का भय दिखाकर उड़ाया जेवर

सिगरा थानांतर्गत महमूरगंज क्षेत्र में मंगलवार को सरे राह बाइक सवार बदमाशों ने क्राइम ब्रांच का नाम लेकर एक सुपारी करोबारी से लाखों की ठगी की। आगे लूट की घटना और लुटेरों का भय दिखाकर एक सोने की चेन व तीन अंगूठी पर अपना हाथ साफ कर दिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Tue, 08 Jun 2021 07:00 PM (IST)Updated: Tue, 08 Jun 2021 07:00 PM (IST)
वाराणसी में क्राइम ब्रांच का नाम लेकर सुपारी कारोबारी से लाखों की ठगी, लुटेरों का भय दिखाकर उड़ाया जेवर
लूट की घटना और लुटेरों का भय दिखाकर एक सोने की चेन व तीन अंगूठी पर हाथ साफ कर दिया।

वाराणसी, जेएनएन। सिगरा थानांतर्गत महमूरगंज क्षेत्र में मंगलवार को सरे राह बाइक सवार बदमाशों ने क्राइम ब्रांच का नाम लेकर एक सुपारी करोबारी से लाखों की ठगी की। आगे लूट की घटना और लुटेरों का भय दिखाकर एक सोने की चेन व तीन अंगूठी पर अपना हाथ साफ कर दिया। घटना का अहसास होने पर भुक्तभोगी ने पुलिस कंट्रोल को सूचना दी।

loksabha election banner

बदमाशों की तलाश में स्थनीय पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में फुटेज खंगाल रही है। मिली जानकारी के अनुसार करौंदी (लंका) क्षेत्र निवासी जगदीश वर्मा अपनी एक्टिवा स्कूटर से रथयात्रा की तरफ जा रहे थे। भुक्तभोगी के अनुसार महमूरगंज स्थित टीसीएस कार्यालय के समीप उसे पल्सर सवार बदमाशो ने रोक लिया। क्राइम ब्रांच का हवाला देकर गाड़ी का पेपर चेक किया।

इसके बाद आगे लूट की घटना का भय दिखाकर सारा गहना उतरवा लिया। एक रुमाल में लपेट कर उसे जगदीश वर्मा को सौप दिया। इसके बाद दोनों रथयात्रा की तरफ भाग निकले। सुरक्षित स्थान पहुंचने के बाद कारोबारी ने गाड़ी की डिग्गी से रुमाल निकाला तो उसके होश उड़ गए। रुमाल में गिट्टिया लपेटी हुई मिली। कीमती जेवर गायब था। पुलिस के अनुसार बदमाशों की तलाश की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.