Move to Jagran APP

बलिया में सुबह बेटा पैदा होने की खुशी, रात में पिता की मौत से पसर गया मातम

आजम अली पुत्र आदम अली निवासी बड़ी बाजार बांसडीह किसी काम के सिलसिले में बुलेट से मऊ जा रहा था। रेलवे क्रासिंग पर सड़क पर बने गड्ढे में बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। युवक के सिर में गंभीर चोटें आई हैं।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Wed, 13 Oct 2021 01:22 PM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 01:22 PM (IST)
बलिया में सुबह बेटा पैदा होने की खुशी, रात में पिता की मौत से पसर गया मातम
रेलवे क्रासिंग पर सड़क पर बने गड्ढे में बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई।

बलिया, जागरण संवाददाता। बांसडीहरोड थाने के पास मंगलवार की रात खड़े ट्रक से बाइक टकराने से वार्ड नंबर एक निवासी युवक की मौत हो गई। पीछे बैठे युवक को हल्की चोटें आईं। घटना के बाद मृतक के स्वजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हादसे की जानकारी होने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। 

loksabha election banner

27 वर्षीय मोहम्मद शाहिद की पत्नी ने सुबह जिला अस्पताल में बेटे को जन्म दिया था। अस्पताल से देखभाल के बाद शाम को शाहिद रेवती आ गया। इसी दौरान उसे सूचना मिली कि नवजात की तबीयत खराब हो गई है। इसके बाद रात 10 बजे के करीब वह बाइक से दोस्त शैफ के साथ जिला अस्पताल जा रहा था। इस दौरान बांसडीहरोड थाने के आगे खड़ी ट्रक से बाइक टकरा गई। हादसे में शाहिद गंभीर रूप से घायल हो गया। शैफ की सूचना पर पहुंचे स्वजन उसे जिला अस्पताल ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। यह सूचना मिलने पर पत्नी बेसुध हो गई। परिजनों का कहना है कि जरा भी अंदेशा नहीं था कि हादसा इस तरह अचानक हो जाएगा और बेटे के आने की खुशी बेटे के जाने के गम में बदल जाएगी।  

रेलवे क्रासिंग पर गड्ढे में पलटी बुलेट, युवक गंभीर : बलिया जिले में फेफना- रसड़ा मार्ग स्थित रेलवे क्रासिंग पर बाइक गिरने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं जानकारी होने के बाद पुलिस ने घायल को एंबुलेंस बुलवाकर कर जिला अस्पताल भेजवाया। उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना मंगलवार को देर शाम की है। आजम अली पुत्र आदम अली निवासी बड़ी बाजार बांसडीह किसी काम के सिलसिले में बुलेट से मऊ जा रहा था। रेलवे क्रासिंग पर सड़क पर बने गड्ढे में बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। युवक के सिर में गंभीर चोटें आई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.