This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Jaunpur Panchayat Chunav Result 2021 : जांच में 34 एजेंट मिले कोरोना पाजिटिव, हजारों बिना परीक्षण के अंदर घुसे

कोरोना के कारण मतगणना स्थल के बाहर एजेंटों व प्रत्याशियों की रविवार को परीक्षण किया गया। एंटीजन से हुई जांच में 34 एजेंट पाजिटिव मिले। उन एजेंटों को बदलकर उनके स्थान पर दूसरे को एजेंट बनाया गया वहीं अव्यवस्था के कारण हजारों लोग बिना जांच के लिए अंदर घुस गई।

Saurabh ChakravartySun, 02 May 2021 10:17 PM (IST)
Jaunpur Panchayat Chunav Result 2021 : जांच में 34 एजेंट मिले कोरोना पाजिटिव, हजारों बिना परीक्षण के अंदर घुसे

जौनपुर, जेएनएन। वैश्विक महामारी कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मतगणना स्थल के बाहर एजेंटों व प्रत्याशियों की रविवार को परीक्षण किया गया। एंटीजन से हुई जांच में 34 एजेंट पाजिटिव मिले। उन एजेंटों को बदलकर उनके स्थान पर दूसरे को एजेंट बनाया गया, वहीं दूसरी तरफ अव्यवस्था के कारण हजारों लोग बिना जांच के लिए अंदर घुस गई।

केराकत में मतगणना से पूर्व कोरोना जांच के लिए लगाई गयी स्वास्थ्य की टीम ने पचास लोगों का कोरोना परीक्षण किया। इनमें से चार लोग पाजिटिव निकले। जिन्हें ढूढने में पुलिस विभाग व राजस्व विभाग के पसीने छूट गए। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर किया गया। वहीं मतगणना में कम से कम एक हजार लोगों की भीड़ जो बिना जांच के ही अंदर घुस गई। इस अव्यवस्था से सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। यह लापरवाही कोरोना विस्फोट करने की स्थिति में होगा। इसी क्रम में मतगणना स्थल मड़ियाहूं पर जांच में तीन लोग पाजिटिव मिले। सीएमओ डाक्टर राकेश कुमार ने बताया कि जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देश पर सभी मतगणना स्थलों पर स्वास्थ्य टीम एंटीजन किट के साथ मौजूद थी। जांच में 34 लोग पाजिटिव मिले।

मड़ियाहूं विकास खंड के स्वामी विवेकानंद इंटर कालेज में रविवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के वोटों की गिनती के दौरान उस समय खलबली मच गई जब मतगणना में लगाए गए तीन कर्मी कोरोना संक्रमित मिले। खबर लगते ही मतगणना स्थल पर अफरा-तफरी मच गई। उप जिलाधिकारी मंगलेश दुबे ने तत्परता दिखाते हुए तीनों कोरोना संक्रमित कर्मियों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनिया उपचार के लिए भेज दिया। उनके स्थान पर गणना में दूसरे कर्मियों को लगा दिया गया।

जीत का जश्न मना रहे प्रधान पुत्र को गांव के लोगों ने पीटा

चंदवक क्षेत्र के बरमलपुर गांव में जीत का जश्न मना रहे प्रधान पुत्र को गांव के ही कुछ लोगों ने पीट दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी पहुंचायी। निवर्तमान ग्राम पंचायत प्रधान श्रीमती दुर्गावती देवी पुनः चुनाव जीत गई हैं। इसी जीत का जश्न प्रधान पुत्र धीरू सिंह कुछ लोगों व समर्थकों के साथ मना रहे थे। गांव के कुछ लोगों को यह नागवार गुजरा और मारपीट कर लिया। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ। ईंट-पत्थर भी चले। जिसमें धीरू सिंह घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले की तहकीकात कर आवश्यक करवाई में जुटी है।

 

Edited By: Saurabh Chakravarty

वाराणसी में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!