Move to Jagran APP

त्योहार पर विमानन कंपनियों को झटका, कोरोना के चलते यात्री नहीं मिलने पर इंडिगो ने रद किए पांच विमान

कोरोना काल में मंदी की मार से उबर रही विमानन कंपनियों को त्योहार पर फिर झटका लग रहा है। विमान यात्रियों की कमी के चलते विमान सेवाओं को निरस्त और री-शेड्यूल करना पड़ रहा है। सोमवार को इंडिगो के पांच विमान वाराणसी एयरपोर्ट पर नहीं आए।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 10:10 PM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 10:10 PM (IST)
त्योहार पर विमानन कंपनियों को झटका, कोरोना के चलते यात्री नहीं मिलने पर इंडिगो ने रद किए पांच विमान
कोरोना काल में मंदी की मार से उबर रही विमानन कंपनियों को त्योहार पर फिर झटका लग रहा है।

वाराणसी, जेएनएन। कोरोना काल में मंदी की मार से उबर रही विमानन कंपनियों को त्योहार पर फिर झटका लग रहा है। विमान यात्रियों की कमी के चलते विमान सेवाओं को निरस्त और री-शेड्यूल करना पड़ रहा है। सोमवार को इंडिगो के पांच विमान वाराणसी एयरपोर्ट पर नहीं आए। एयरपोर्ट के अधिकारियों का कहना है कि आपरेशनल कारणों से एयरलाइंस द्वारा विमान सेवाएं रद की गई।  

loksabha election banner

हर साल त्योहारों के समय महानगरों से नौकरी और कारोबार करने वाले लोग घर को लौटते हैं। पूर्व में त्योहार के समय विमान यात्रियों को जल्दी टिकट नहीं मिलता था। विमानन कंपनियां अपना किराया तक बढ़ा देती थी लेकिन इस बार कोरोना संक्रमण के चलते परिस्थितियां विपरीत हैं। दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, हैदराबाद, कोलकाता आदि शहरों से यात्री नहीं आ रहे हैं। वहीं, अंतरराष्ट्रीय विमानों को चलने की अनुमति नहीं है। ऐसे में विमानन कंपनियों को समझ में नहीं आ रहा है कि क्या करें।

ये विमान रहे निरस्त

6ई671/6ई6698 दिल्ली-वाराणसी-दिल्ली

6ई6174/6ई6173 अहमदाबाद-वाराणसी-अहमदाबाद

6ई428/6ई429 कोलकाता-वाराणसी-कोलकाता

6ई6624/6ई6913 हैदराबाद-वाराणसी-हैदराबाद

6ई513/6ई514 चेन्नई-वाराणसी-चेन्नई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.