Move to Jagran APP

Ghazipur के जंगीपुर विधायक के रिश्तेदार का अश्लील आडियो वायरल, महिला ने थाने में दी तहरीर

गाजीपुर के जंगीपुर के सपा विधायक डा. विरेंद्र यादव के तथाकित रिश्तेदार का एक अश्लील आडियो सोशल मीडिया पर इस समय काफी तेजी से वारयल हो रहा है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Fri, 01 May 2020 06:11 PM (IST)Updated: Sat, 02 May 2020 12:50 AM (IST)
Ghazipur के जंगीपुर विधायक के रिश्तेदार का अश्लील आडियो वायरल, महिला ने थाने में दी तहरीर
Ghazipur के जंगीपुर विधायक के रिश्तेदार का अश्लील आडियो वायरल, महिला ने थाने में दी तहरीर

गाजीपुर, जेएनएन। जंगीपुर के सपा विधायक डा. विरेंद्र यादव के तथाकित रिश्तेदार का एक अश्लील आडियो सोशल मीडिया पर इस समय काफी तेजी से वारयल हो रहा है। इसमें एक महिला से फोन पर बात करते हुए युवक अपने को जंगीपुर विधायक का रिश्तेदार तो बता ही रहा है, साथ ही अपने को पावरफूल बताते हुए महिला को तरह-तरह का झांसा भी दे रहा है। महिला ने बिरनो थाने में तहरीर देकर उक्त के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं बिरनो पुलिस उसे बुलाकर आवश्यक पूछताछ कर रही है। अभी तक मामले में एफआइआर दर्ज नहीं किया गया है।

loksabha election banner

बिरनो थाना क्षेत्र की एक गांव निवासी महिला ने तहरीर देकर बताया है कि उसके पति की हालत काफी खराब है और सदर अस्पताल में उनका इलाज करा रही है। बीते 20 अप्रैल की रात 8:50 बजे उसके मोबाइल पर दो नंबर से कॉल आया। आरोप लगाया है कि कॉल करने वाले ने उनसे काफी अश्लील बातें की। इसका आडियो भी उसके पास है। इससे वह काफी आहत हुई है। उन्होंने मोबाइल से बात करने वाले के खिलाफ विधिक कार्रवाई करने की मांग की है। सोशल मीडिया पर यह आडियो वायरल होने के बाद जंगीपुर विधायक सहित कॉल वालों के बारे में लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। थानाध्यक्ष सलील स्वरूप आदर्श ने बताया कि दोनों पक्षों को बुलाकर पूछताछ की जा रही है। जांच पड़ताल के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

आडियो में यह हो रही है बात

कॉल करने वाले शख्स ने सबसे पहले अपना नाम बताते हुए यह बता रहा है कि मैं जंगीपुर विधायक डा. विरेंद्र यादव का सगा रिश्तेदार हूं। इएमओ, सीएमओ उनसे बहुत डरते हैं। मैं झूठ भी नहीं बोलता हूं। विरेंद्र यादव का नाम सुनकर महिला हंसते हुए कह रही है कि वह हमें काफी परेशान किए हैं। इस पर वह कह रहा है कि मैं कंप्रोमाइज करा दूंगा। महिला ऐसा करने से मना करती है तो वह उसकी मदद करने की बात करता है। इसपर युवक कह रहा है कि सुनिए मैंने यहां से लखनऊ तक बहुत महिलाओं को देखा है, लेकिन आपको देखकर.... आपकी पर्सनार्लिटी बहुत सुंदर है। पांच मिनट में ही हम आपसे बहुत मोहब्बत करने लगे हैं। नौ मिनट 16 सेकेंड के इस आडियो में और भी काफी बातें हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.