Move to Jagran APP

वाराणसी के सरायनंदन इलाके में चाकू से ताबड़तोड़ वार कर युवक को मार डाला, हमलावर फरार

वाराणसी के सरायनंदन इलाके में चाकू से ताबड़तोड़ वार कर युवक को मार डाला। इसके बाद हमलावर युवक फरार हो गया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 10:46 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 02:32 AM (IST)
वाराणसी के सरायनंदन इलाके में चाकू से ताबड़तोड़ वार कर युवक को मार डाला, हमलावर फरार
वाराणसी के सरायनंदन इलाके में चाकू से ताबड़तोड़ वार कर युवक को मार डाला, हमलावर फरार

वाराणसी, जेएनएन।  भेलूपुर थाना क्षेत्र में हत्या का सिलसिला  थमने का नाम नहीं ले रहा। अभी सौतेली मां को मारकर दफनाने की घटना के 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि सोमवार को इसी थाना क्षेत्र के बटुआपुरा ( सराय नन्दन ) में 22 वर्षीय युवक को सरेराह चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर मौत की घाट उतार दिया गया। हमलावर पड़ोसी युवक चाकू मारकर फरार हो गया।

loksabha election banner

बताया जाता है कि 22 वर्षीय दिलीप कुमार गोंड को पड़ोसी अमित गोंड ने चाकू से शाम को लगभग साढ़े सात बजे उस समय हमला कर दिया जब वह गली में जा रहा था। उसके गले और पेट में वार किया गया था। घटना स्थल पर ही दिलीप ने दम तोड़ दिया।  घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। दिलीप के माता- पिता की मृत्यु 10 वर्ष पूर्व हो चुकी है।  दीपक अपने चाचा प्रकाश व दादी शांति देवी के साथ रहता था। उसकी शादी एक वर्ष पूर्व चौक थाना क्षेत्र के गोमठ मोहल्ले में हुई थी। मृतक के बड़े भाई दीपक ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला अमित   अपने भाई मनीष  के साथ मिलकर ताबड़तोड़ चाकू से गले और पेट पर वार कर दिया।उसके चाचा प्रकाश के अनुसार घटना के समय अमित के पिता से दिलीप का विवाद हो रहा था तभी अमित ने उसपर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।अमित की बगल में एक दुकान थी जिसपर वह चाय व ब्रेड पकौड़ा बेंचता था। उसी को लेकर दोनों में विवाद चल रहा था। परिजनों के अनुसार शाम को दोनों में फिर विवाद हुआ। इससे नाराज होकर अमित भाई मनीष के साथ मिलकर गली में उसका इंतजार कर रहा था।उसके घर से बाहर निकलने पर अमित ने ताबड़तोड़  वार कर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों मौके से फरार हो गए। जानकारी मिलने पर एसपी सिटी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। दिलीप के मौत की सूचना पाकर उसकी पत्नी मायके से पहुंची। पत्नी और दादी का रो-रो कर बुरा हाल था।

पत्नी पर धारदार हथियार से किया हमला

सिगरा थाना क्षेत्र के रमाकांत नगर कालोनी में सोमवार को सुबह दीपू ने पत्नी कोमल पटेल पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। घायल विवाहिता को पड़ोसी युवक की सहायता से मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। चेतगंज क्षेत्र निवासी श्याम सुंदर प्रजापति की पुत्री कोमल (27) की शादी तीन वर्ष पूर्व रमाकांतनगर के रहने वाले मैकेनिक दीपू के साथ हुई थी। घायल कोमल ने पुलिस को बताया की पति दीपू पहले भी शराब के नशे में कई बार पिटाई कर चुका है। सोमवार को भी सुबह मारपीट के बाद उसने चाकू से हमला कर दिया। घटना के बाद फरार आरोपित पति की तलाश की जा रही है। घायल विवाहिता के पिता की तहरीर पर सिगरा थाने की पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.